तेलंगाना: अब इन निजी मेडिकल कॉलजों में फ्री में होगा कोरोना का इलाज
तेलंगाना: अब इन निजी मेडिकल कॉलजों में फ्री में होगा कोरोना का इलाज
Share:

हैदराबाद : हाल ही में तेलंगाना सरकार ने एक बड़ा कदम उठाया है. जी दरअसल उन्होंने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखने के बाद एक महत्वपूर्ण फैसला ले लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक सरकार की अस्पतालों के अलावा निजी मेडिकल कॉलजों में भी फ्री में कोरोना मरीजों का इलाज करने का फैसला सुना दिया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सरकार ने इसके लिए पहले तीन मेडिकल कॉलेजों को चुना है. जी दरअसल यह तीन मेडिकल कॉलेजों में मल्लारेड्डी मेडिकल कॉलेज, ममता मेडिकल कॉलेज और कामिनेनी मेडिकल कॉलेज के नाम शामिल बताये गए हैं.

बताया जा रहा है इन मेडिकल कॉलेजों में कोरोना टेस्टिंग और फ्री में मरीज का इलाज होने वाला है. वहीं इनके बाद कुछ अन्य निजी अस्पताल और मेडिकल कॉलेजों में भी कोरोना मरीजों के इलाज पर फैसला लेने के बारे में विचार किया जा रहा है. हम आप सभी को यह भी बता दें कि तेलंगाना में कोरोना संक्रमण के मामलों की संख्या 37,745 हो चुकी है वहीं अब तक सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक 375 मरीजों ने इस वायरस के कारण अपना दम तोड़ दिया है.

वहीं दूसरी तरफ तेलंगाना सरकार ने हैदराबाद के उन इलाकों को हाई रिस्क जोन घोषित कर दिया है जहां 500 से अधिक कोरोना के मामले आए हैं. बताया जा रहा है इन क्षेत्रों के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए जा चुके हैं. वैसे यह हाई रिस्क जोन यूसुफ गुडा, चारमीनार, राजेंद्र नगर, कारवान, मेहदीपट्टनम, अंबरपेट, चंद्रायणगुट्टा और कुतुबुल्लापुर है. आपको बता दें कि इन हाई रिस्क जोन में कोरोना को नियंत्रित करने के लिए नोडल अधिकारी जिम्मेदार किये जा चुके हैं. इसके साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए योजनाएं बनाई जा रही हैं कि होम आइसोलेशन में रहने वाले लोगों के लिए चिकित्सा सेवाएं ठीक से दी जाए.

उच्च न्यायालय ने फिर बढ़ाई तेलंगाना सचिवालय को गिराने पर लगी रोक

तेलंगाना में बीते 24 घंटे में मिले 1597 नए कोरोना संक्रमित मरीज

तेलंगाना में हुआ सड़क हादसा, 4 लोग हुए मौत का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -