बस-कार की भीषण टक्कर में 3 लोग बुरी तरह जख्मी
बस-कार की भीषण टक्कर में 3 लोग बुरी तरह जख्मी
Share:

हमीरपुर : राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. दिन भर में राज्य में न जाने कितने हादसे अपने पैर पसारते हैं. आज सुबह करीब 8 बजकर 30 मिनट पर राज्य के ऊना में दो कारों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हुई हैं. ऊना हाईवे पर नलवाडी के समीप आज सुबह एक बोलेरो कार और अन्य कार आपसे में टकरा गई थी. वहीं अब एक और सड़क हादसे का मामला सामने आया हैं. यह हादसा बीती रात 11 बजे का बताया जा रहा हैं. 

यह ताजा हादसा जिले के जिला मुख्यलय से 6 किलोमीटर दूर का बताया जा रहा हैं. यह एक कार और बस की जोरदार भिड़ंत हुई. इस टक्कर में किसी को जानमाल का नुकसान तो नहीं हुआ. लेकिन इसमें 3 लोगों को बुरी तरह चोटें आई हैं. घायलों में से एक को गंभीर हालत के चलते टांडा मैडीकल कालेज रैफर कर दिया गया है जबकि बाकी 2 को मामूली चोटें आई हैं. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरु कर दी हैं.

खबरों की माने तो पुलिस ने बस चालक और कार सवारों का मैडीकल करवा दिया है. 11 बजे निगम की बस जालंधर से मनाली जा रही थी कि बरोहा गांव के पास सामने से आ रही एक कार बस से टकरा गई. इस मामले में पुलिस अधीक्षक बलवीर सिंह ने कहा है कि पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.

बोरे में बंद मिला युवक युवती का शव

29 मई को दो देशों की यात्रा पर जाएंगे पीएम मोदी

GST के अंतर्गत टैक्स चोरी करने का पहला मामला आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -