मुंबई की ईमारत में भड़की आग, 3 की मौत
मुंबई की ईमारत में भड़की आग, 3 की मौत
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के गोरेगांव उपनगरीय क्षेत्र स्थित एक बहुमंजिला इमारत में रविवार शाम आग लग गई. आग लगने के बाद दमकल की गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया. जिन्होंने पुलिस के जवानों के साथ मिलकर राहत बचाव कार्य शुरू किया.  बताया जा रहा है कि चौथी और पांचवी मंज़िल से दो लोगों को राहत दल ने बेहोशी की हालत में निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया है. इस हादसे में 3 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है,

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि टेक्नीक प्लस वन इमारत के बेसमेंट में शाम करीब 4 बजकर 24 बजे आग लग गई थी, उन्होंने बताया कि बचाव कार्य में दमकलकर्मी भी बुरी तरह घायल हो गए है, जिन्हे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के वक्त इमारत में 7 लोग थे, जिनमें से 3 लोग लापता बताए जा रहे हैं, बाकी को सुरक्षित निकाल लिया गया है. अग्निशमन विभाग के अनुसार, हादसे में 4 फायरकर्मियों को सांस लेने में दिक्कत के चलते गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया गया है कि एक व्यक्ति इमारत की सातवीं मंजिल पर फंस गया था और उसका दाहिना हाथ चोटिल हो गया है और एक अस्पताल में उनका इलाज हो रहा है. बहुमंजिला इमारत में एक बेसमेंट, दो पोडियम और 9 मंजिलें हैं.  खबर मिलते ही अग्निशमन की 8 गाड़ियां मौके पर रवाना कर दी गई थीं, फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. 

बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम के बीच भारत पेट्रोलियम लाया बड़ी खुशखबरी, पढ़ें पूरी खबर

स्वच्छता सर्वेक्षण में झारखण्ड की रैंकिंग सुधरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -