कोलकाता से दुबई जा रही फ्लाइट में मिले 3 कोरोना संक्रमित यात्री, मचा हड़कंप
कोलकाता से दुबई जा रही फ्लाइट में मिले 3 कोरोना संक्रमित यात्री, मचा हड़कंप
Share:

कोलकाता: देश में कोरोना के मामलों में काफी कमी आई है और बंगाल में भी कोरोना संक्रमण के केस लगातार घट रहे हैं, मगर कोलकाता इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दुबई जा रही एक फ्लाइट में तीन यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बुधवार शाम 6:05 बजे इंडिगो की फ्लाइट के रवाना होने से पहले राज्य के स्वास्थ्य विभाग के निर्देश के अनुसार रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया. इसमें तीनों यात्रियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

जब दोबारा कोरोना जांच की गई तो तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. स्वास्थ्य भवन के दिशा-निर्देशों के मुताबिक, तीनों यात्रियों को व्यक्तिगत तौर पर क्वारंटाइन में भेज दिया गया है. दूसरी तरफ, कोरोना के हालात को लेकर आज सीएम ममता बनर्जी बैठक करने वाली हैं. यह बैठक नेताजी इंडोर स्टेडियम में होगी. इसमें राज्य के उच्च अधिकारी मौजूद रहेंगे. सूत्रों के अनुसार, तीनों यात्री इंडिगो की फ्लाइट 6E 28 में कोलकाता से दुबई जा रहे थे.

इन यात्रियों में कोरोना लक्षण देखे गये, जब उनका कोरोना टेस्ट किया गया, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के दिशा-निर्देशों के मुताबिक, हर यात्री को बाईपास के साथ एक प्राइवेट अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है. उनके शरीर से सैंपल एकत्र किए गए और जीनोम अनुक्रमण के लिए भेजे गए हैं.

NIA ने ISIS केरल मॉड्यूल के संबंध में 8 लोगों के खिलाफ आरोप दायर किए

असम: ओरंग नेशनल पार्क से भटका बाघ बोरसोला में पकड़ा गया

मंडाविया कहते हैं,बजट राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य पारिस्थितिकी तंत्र में सुधार करेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -