जबलपुर में 6 साल की बच्ची समेत 3 नए केस आए सामने, अब तक 10 लोगों ने गवाई जान
जबलपुर में 6 साल की बच्ची समेत 3 नए केस आए सामने, अब तक 10 लोगों ने गवाई जान
Share:

जबलपुर : मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर जारी है. वहीं, जबलपुर में 6 साल की बच्ची समेत 3 नए केस सामने आए. मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से मिली 133 और आईसीएमआर लैब से मिली 100 सैंपल की जांच रिपोर्ट्स मिलीं. इसमें खाई मोहल्ला हनुमानताल की एक 6 साल की बच्ची, प्रेमसागर पुलिस चौकी के पीछे हनुमानताल में एक व्यक्ति और भान तलैया की महिला शामिल है. इसके साथ जबलपुर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 263 हो गई है. इनमें से 197 स्वस्थ हो चुके हैं. 10 लोगों की मौत हो चुकी है. जबलपुर में अब कोरोना के एक्टिव केस 56 हो गए हैं.

वहीं, शहर में रात 8:30 बजे तक बाजार खुल सकेगा. इस संबंध में कलेक्टर ने आदेश जारी कर दिए है. इसके साथ कंटेंनमेंट क्षेत्रों के लिए ये आदेश लागू नहीं होगा. वहां पर पहले जैसी व्यवस्थाएं रखनी पड़ेगी. कलेक्टर ने अनलॉक-वन के तहत शहर में अब बफर और ग्रीन जोन में रात 8.30 बजे तक दुकानें खुल सकेंगी. पहले सुबह 7 से रात को 9 बजे तक दुकानें खुलने का आदेश किया गया था, लेकिन 9 बजे से रात का कर्फ्यू लग जाने की वजह से इस समय को आधे घंटे के लिए घटा दिया गया है, जिससे दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर आधे घंटे में अपने घर जा सकें. बुधवार को देर रात कलेक्टर ने छोटी ओमती क्षेत्र का निरीक्षण किया और लोगों से केंद्र सरकार की गाइडलाइन का पालन करने को कहा. उन्होंने लोगों से उनके इलाकों में आ रही समस्याओं पर भी चर्चा की.

आपको बता दें की कोरोना वायरस के नए पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद छोटी ओमती पुत्री शाला को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है. इसमें खलासी मोहल्ले को भी शामिल किया गया है. इसके पहले छोटी ओमती को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. अब जबलपुर शहर में कंटेनमेंट जोन की संख्या 14 हो गई. जबकि जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एकमात्र कंटेनमेंट जोन बरगी का वार्ड नंबर 7 है.

ग्वालियर में कोरोना पॉजिटिव के परिवार वाले कर रहे है मुसीबतों का सामना

इंदौर के इस क्षेत्र में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, खजराना को मिली राहत

आग की लपटों में घिरा राजकुमार मिल, गोदाम हुआ जलकर खाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -