नशे की हालत में दिया 3 तलाक, रुबीना ने 'पुष्पा' बनकर रचाया प्रेम विवाह
नशे की हालत में दिया 3 तलाक, रुबीना ने 'पुष्पा' बनकर रचाया प्रेम विवाह
Share:

बरेली: शनिवार को उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तीन तलाक पीड़िता ने मंदिर में शादी रचा कर हिन्दू धर्म अपना लिया। शादीशुदा महिला का कहना है कि पति आए दिन नशे की हालत में मारपीट करता था। नशे में ही उसने 3 बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया था। तत्पश्चात, मैंने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। विवाहिता का कहना है कि मेरे इस कदम के पश्चात् पहला पति निरंतर जान से मारने की धमकी दे रहा है। यदि वक़्त रहते सुरक्षा नहीं मिली तो वो जान से मार देगा। 

पति शोएब से परेशान रुबीना (28 साल) अच्छा जीवन साथी तलाश रही थी। इसी बीच 5 वर्ष पहले उसकी मुलाकात प्रेमपाल से हुई। वह प्रेमपाल से अपना दर्द साझा किया करती थी। इसी दरम्यान दोनों को एक-दूसरे से मोहब्बत हो गई तथा साथ रहने का निर्णय ले लिया। रुबीना से पुष्पा देवी बनी महिला रामपुर विलासपुर गेट की रहने वाली है। उन्होंने कहा कि 9 वर्ष पूर्व हल्द्वानी के रहने वाले शोएब से प्रेम विवाह हुआ था। उसके 3 बेटे हैं। शादी के पश्चात् पति आए दिन मारपीट करता था। शराब पीकर गाली-गलौज करता था। ये बातें परेशान करती थीं। कई बार समझाने के पश्चात् भी वह अपनी आदतें सुधारने का नाम नहीं ले रहा था। इसी बीच एक हफ्ते पहले उसने शक के चलते तलाक दे दिया।

तत्पश्चात, रुबीना और प्रेमपाल ने बरेली के मढीनाथ नाथ स्थित एक मंदिर में जाकर परिवार वालों की रजामंदी से शादी कर ली। रुबीना ने धर्म परिवर्तन भी कर लिया है। अब रुबीना की पहचान पुष्पा है। दोनों की शादी को प्रेमपाल के परिवार ने कबूल कर लिया है। रुबीना उर्फ पुष्पा ने बताया कि पहले पति की तरफ से निरंतर जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसलिए हमें सुरक्षा दी जाए। उसे डर है कि शोएब कभी भी उसके पति को भी जान से मार सकता है। दूसरी तरफ प्रेमपाल का कहना है कि आज रुबीना के साथ मेरी शादी हुई है। इनके पति से मेरी जान पहचान थी। मैं उनके घर भी जाता था। शोएब रुबीना को बेहद परेशान करता था। जब रुबीना आपबीती सुनाई तो हम दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया।

डाकघर में अब से मिलेगी पार्सल पैकिंग सुविधा, पार्सल पैकेजिंग यूनिट का हुआ शुभारंभ

चुनावी सभा को संबोधित करने अलीराजपुर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज

सामने आया नकल करने का मामला, एबीवीपी ने जताया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -