दिल दहला देने वाला हादसा: दम घुटने से दंपती समते 3 की मौत
दिल दहला देने वाला हादसा: दम घुटने से दंपती समते 3 की मौत
Share:

फरीदाबाद: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की बारदातें जिससे आज हर कोई परेशान है वही हाल ही में खेड़ीपुल थाना क्षेत्र के वजीरपुर गांव में सोमवार रात एक ही परिवार के तीन लोगों (पति-पत्नी व बेटी) की दम घुटने से मौत हो गई. ठंड से बचने के लिए दंपती ने चारपाई के नीचे अलाव जला लिया था. ठंडी हवा से बचने के लिए कमरे में बने एकमात्र रोशनदान को भी गत्ता लगाकर बंद कर दिया गया था. ऐसे में अलाव से निकले धुएं ने तीनों की जान ले ली. तसले में जलाए गए अलाव से चारपाई भी जल गई. इससे तीनों शव भी मामूली रूप से झुलस गए. इस ह्दय विदारक हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार इस बात का पता चला है कि बीते सोमवार रात घने कोहरे व ठंड की वजह से वजीरपुर गांव में रहने वाले छोटे भाई, उनकी पत्नी पायल व आठ साल की बेटी दीपांशु उर्फ किट्टू रात को खाने के बाद पहली मंजिल पर बने अपने कमरे में सोने चले गए. सर्दी से बचने के लिए छोटे भाई ने तसले में कुछ लकड़ियां जला लीं. जिसके बाद तसले को वह चारपाई के नीचे रखकर सो गए. कमरे में वायु संचार न होने के कारण धुआं भर गया और उनका दम घुट गया.

भाई ने रोशनदान से हाथ डालकर खोला दरवाजा: वहीं इस बात कि जानकारी मिली है कि बीते मंगलवार की सुबह छोटे भाई का बड़ा भाई चारा लाने चला गया. करीब 8 बजे लौट कर आया तो भूतल पर छोटे भाई का कमरा बंद था. यह देख वह भैंस का दूध निकालने चला गया. यहां से करीब 9 बजे फिर लौटा तो भी छोटे भाई का कमरा बंद मिला. शक होने पर दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई. परिजनों और पड़ोसियों की मदद से बड़े भाई ने रोशनदान में लगा गत्ता हटाने के बाद उसमें हाथ डालकर दरवाजे की चटखनी खोली.

चारपाई भी जली मिली: हम आपको बता दें कि अंदर का दृश्य देखकर वहां मौजूद लोगों की चीख निकल गई. छोटे भाई, पायल व दीपांशु मृत अवस्था में पड़े थे. उनकी चारपाई जली हुई थी. शव भी मामूली रूप से झुलसे हुए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे. इस कारण पुलिस से उनकी नोंकझोंक भी हुई. बाद में परिजन शवों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए राजी हो गए है.

हिमाचल के नए मुख्य सचिव बने अनिल कुमार खाची

एक और सड़क घोटाला आया सामने, कई अधिकारी और ठेकेदार पर होगी कार्यवाही

मध्य प्रदेश मंत्री गोविन्द सिंह का आरोप, कहा- लूटने में तो महमूद गजनवी के 'दादा' है भाजपा नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -