सऊदी अरब गए 27 भारतीय जायरीन लापता, जाँच में जुटी पुलिस
सऊदी अरब गए 27 भारतीय जायरीन लापता, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के 27 जायरीनों के सऊदी अरब में लापता होने का मामला सामने आया है . प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के 27 यात्री हज के लिए जेद्दा गए थे, लेकिन जेद्दा पहुंचने के तीन दिन बाद भी ये लोग होटल नहीं पहुंचे. इस घटना से इन्हें तीर्थयात्रा पर भेजने वाले टूर ऑपरेटर परेशान हैं.

बता दें कि इस मामले में टूर ऑपरेटर ने मुंबई ATS से संपर्क किया है. इससे पहले भी इस एजेंट के द्वारा भेजा गया एक आदमी लापता हो गया था, इसलिए इस बार उसने खुद पुलिस से संपर्क किया. पुलिस सभी संभावनाओं के मद्देनजर मामले की जांच में जुटी है.

गौरतलब है कि हज पर गए जायरीनों के लापता होने की ये कोई पहली घटना नहीं है. बीते कुछ समय से ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनमें हज के नाम पर बाहर गए लोग लापता हो गए. हाल ही में बगदाद की तीर्थ यात्रा पर गए दो युवक लापता हो गए थे. वे दोनों भी पश्‍चिम बंगाल के ही रहने वाले थे. 2014 में भी इराक यात्रा पर गए मुंबई के कल्याण के 4 युवक लापता हो गए थे. बाद में पता चला कि वे इराक की सीमा पार करके सीरिया चले गए और आतंकी संगठन ISIS में शामिल हो गए. लापता हुए इन 27 जायरीनों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें 

यूएई में तीन भारतीय की मौत पर सुषमा हुईं सक्रिय

प्रिंस ने बुक करवाई फ्लाईट में बाज के लिए सीट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -