Share:
मुंबई के नायर अस्पताल में 26 साल के डॉक्टर ने की आत्महत्या
मुंबई के नायर अस्पताल में 26 साल के डॉक्टर ने की आत्महत्या

महाराष्ट्र: मुंबई के नायर अस्पताल में एक 26 साल के डॉक्टर ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर का शव उनके कमरे में मिला है। शव को अब पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। कहा जा रहा है इस आत्महत्या के पीछे की वजह के बारे में अब तक कुछ भी पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने इस मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दायर की है। अब आगे की जांच जारी है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि, नायर अस्पताल में किसी डॉक्टर की आत्महत्या का यह पहला मामला नहीं है, जी दरअसल इससे पहले 26 साल की डॉक्टर पायल तडवी ने भी 22 मई 2019 में खुदकुशी कर ली थी। उनके परिवार ने यह आरोप लगाया है कि चिकित्सकों ने उसके अनुसूचित जनजाति का होने को लेकर ताने मारे थे, इसलिए डॉक्टर पायल ने इतना बड़ा कदम उठाया। इस मामले में अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा था, 'यह घटना शाम 7 बजे के बाद तब सामने आई थी।' बुधवार को जब प्रसूति और स्त्री रोग विभाग पायल तडवी को लगातार कॉल कर रही थीं, लेकिन उन्होंने कॉल का जवाब नहीं दिया। इस मामले के बारे में अस्पताल कर्मचारियों ने भी खुलासे किये थे।

उनका कहना था डॉक्टर पायल सुबह ऑपरेशन थिएटर की दो ड्यूटी खत्म कर थोड़ी देर आराम करने के लिए अपने हॉस्टल चली गई। उन्हें ड्यूटी पर बुलाने के लिए शाम को कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल का कोई जवाब नहीं दिया। अंत में उनके रूममेट्स और सीनियर्स उन्हें चेक करने गए। इस दौरान जब दरवाजे पर कई बार खटखटाने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिला, तो सभी ने सेक्योरिटी गार्ड को बुलाया। उसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो सभी ने पाया कि डॉक्टर पायल ने आत्महत्या कर ली है।

महाराष्ट्र के किसान ने खरीदा 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर

नागार्जुन संग आलिया, रणबीर ने शुरू की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग

17 फरवरी तक बढ़ी आंग सान सू कईस की नजरबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -