नागार्जुन संग आलिया, रणबीर ने शुरू की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग
नागार्जुन संग आलिया, रणबीर ने शुरू की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग एक बार फिर से आरम्भ कर दी है। जी दरअसल उन्होंने मुंबई शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक आज रणबीर और आलिया मुंबई के एक स्टूडियो में अपनी इस फिल्म के लिए शूट करते नजर आए हैं। वहीं इस दौरान की सबसे खास बात यह है कि इस दौरान उनके साथ अक्किनेनी नागार्जुन भी शामिल रहे। उन्होंने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

हाल ही में फिल्म के सेट से रणबीर और आलिया के साथ नागार्जुन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में तीनों जबरदस्त दिख रहे हैं। वैसे इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं और उन्होंने भी इन तस्वीरों में कास्ट संग पोज दिए हैं। जी दरअसल फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस फिल्म के सेट से इसके लीड एक्टर्स और डायरेक्टर की फोटो शेयर की है। इसमें सभी साथ मिलकर पोज करते हुए नजर आए हैं।

वैसे सभी की ये कैंडिड फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस भी इसकी चर्चा तेजी से कर रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' एक एक्शन फैंटेसी फिल्म है। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं। आप इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और प्रतीक बब्बर को भी देखने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स को माना जाए तो इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं।

आवारा जानवर से कार टकराई कार तो उड़ गए परखच्चे

जर्मन, फ्रांसीसी मंत्रियों ने की यूरोपीय संघ के विदेश मामलों की परिषद की तैयारियों पर चर्चा

Shocking !! साउथ सुपरस्टार प्रभास पर हैं करोड़ों रुपयों का कर्ज, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -