महाराष्ट्र के किसान ने खरीदा 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर
महाराष्ट्र के किसान ने खरीदा 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी। जी दरअसल महाराष्ट्र के भिवंडी शहर में एक किसान ने हेलीकॉप्टर खरीदा है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक डेयरी बिजनेस से जुड़े किसान और उद्यमी ने करोड़ों का हेलीकॉप्टर लिया है। ऐसी खबरें हैं कि किसान का नाम जनार्दन भोईर है जिन्होंने देशभर में अपनी व्यापारिक यात्राओं के लिए हेलीकॉप्टर खरीदने का फैसला लिया। जी दरअसल भोईर एक किसान होने के अलावा एक बिल्डर भी हैं।

उन्होंने बीते दिनों ही डेयरी व्यवसाय में कदम रखा है, जिसके लिए ही उन्हें कई राज्यों में जाना पड़ता है। उन्होंने अपनी बिजनेस यात्रा को सुविधाजनक बनाने के लिए 30 करोड़ रुपये का एक हेलीकॉप्टर ही खरीद लिया है। इस बारे में एक वेबसाइट से बात करते हुए जनार्दन भोईर ने कहा, 'उन्हें अक्सर अपने डेयरी व्यवसाय के कारण पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और गुजरात की यात्रा करनी पड़ती है। इसलिए यात्रा का समय बचाने के लिए उन्होंने इतनी बड़ी खरीदारी करने का फैसला लिया।'

इसके अलावा जनार्दन ने यह भी कहा, "मैंने एक हेलीकॉप्टर खरीदा है। मुझे अपने डेयरी व्यवसाय और खेती से जुड़े कामों के लिए अक्सर इसकी आवश्यकता होती थी।" वैसे आपको हम यह भी बता दें कि जनार्दन भोईर ने 2।5 एकड़ जमीन पर सुरक्षा दीवार के साथ एक हेलिपैड, एक पायलट रूम और एक तकनीशियन रूम बनाने की व्यवस्था की है। इस बारे में उन्होंने कहा, "मुझे हेलीकॉप्टर 15 मार्च को मिल जाएगा। मेरे पास 2।5 एकड़ जमीन है, जहां मैं हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड और अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराऊंगा।" वाकई में यह बड़ी खबर है।

नागार्जुन संग आलिया, रणबीर ने शुरू की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग

आवारा जानवर से कार टकराई कार तो उड़ गए परखच्चे

जर्मन, फ्रांसीसी मंत्रियों ने की यूरोपीय संघ के विदेश मामलों की परिषद की तैयारियों पर चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -