त्रिपुरा में कोरोना के इतने नए केस मिले, आठ हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
त्रिपुरा में कोरोना के इतने नए केस मिले, आठ हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

अगरतला: शुक्रवार को त्रिपुरा में कॉरोअण के  256 नये सङ्कमिटो के सामने आने के बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 8,109 हो गया है. एक स्वास्थ्य अफसर ने यह सूचना दी हैं. उन्होंने इस बारें में बोला कि गुरुवार को अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान 4 मरीजों की मृत्यु हो गई. सभी संक्रमित प्रदेश के अलग भागों के निवासी थे.  

वहीं, प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण से कुल 69 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. स्वास्थ्य अफसर ने इस बारें में बताया कि नये केस आने के साथ ही प्रदेश में उपचाराधीन संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,371 हो गई है जबकि 5,651 मरीज स्वास्थ हो गए हैं. अफसर के अनुसार, अठारह कोरोना मरीज दूसरे प्रदेशों में चले गए हैं. उन्होंने आगे बताया है कि त्रिपुरा में अब तक 2,33,716 सैम्पलों की जांच की गई है.

त्रिपुरा के अलावा भारत के कई राज्यों में कोरोना का कहर जारी हैं. बता दें भारत में कोविड-19 के नए केसों की संख्या में बढ़ोत्तरी जारी है. 24 घंटे में आए नए केसों की संख्या 68,898 रही है. बीते कुछ दिनों से भारत में कोरोना के हर रोज  55 हजार से अधिक नए केस सामने आ रहे हैं. अब तक देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29 लाख के पार पहुंच चुकी है.कोरोना संक्रमण की शुरुआत के बाद पहली बार देश में हर रोज आने वाले नए मामले का सात दिन का औसत अमेरिका या ब्राजील से ज्यादा है. निरंतर एक सप्ताह तक देश में इन दो देशों की तुलना में हर दिन ज्यादा नए मामले रिपोर्ट हुए हैं.

भोपाल की महिला को WhatsApp पर तीन तलाक़, सीएम शिवराज बोले- बहन को जरूर मिलेगा न्याय

गृह कलह से तंग आकर पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, फिर खुद पहुँच गया थाने

मध्य प्रदेश के लिए अगले 48 घंटे भारी, इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -