भोपाल की महिला को WhatsApp पर तीन तलाक़, सीएम शिवराज बोले- बहन को जरूर मिलेगा न्याय
भोपाल की महिला को WhatsApp पर तीन तलाक़, सीएम शिवराज बोले- बहन को जरूर मिलेगा न्याय
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा में लालची पति द्वारा WhatsApp पर बीवी को तीन तलाक देने के केस का राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वतः संज्ञान लिया है. शिवराज ने मध्य प्रदेश के DGP को बेंगलुरु पुलिस के साथ मिलकर मामले में उचित कानूनी कार्रवाई के लिए कहा हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि,''भोपाल में आज सुबह एक मुस्लिम बहन ने अपने पति द्वारा मोबाइल पर मैसेज भेजकर ट्रिपल तलाक़ दिए जाने को लेकर FIR दर्ज कराई है. मैं उस बहन को विश्वास दिलाता हूँ कि मध्यप्रदेश पुलिस उन्हें न्याय दिलाने का हरसंभव प्रयास करेगी.''

दरअसल, भोपाल के कोहेफिजा में दहेज के लालच में एक पति ने व्हाट्सऐप कॉल पर ही अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ दहेज कानून और मुस्लिम विवाह अधिनियम अध्यादेश-2019 की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी सिंगापुर का सिटीजन है और कर्नाटक के बेंगलुरू में होटल शेरेटन ग्रैंड में जनरल मैनेजर है.

महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि उसका शौहर शादी के 19 साल बाद भी उसे तंग कर रहा है. अगर पुलिस वक़्त पर बेंगलुरू नहीं पहुंची तो वह दोनों बच्चों को लेकर सिंगापुर जा सकता है. कोहेफिजा सीएसपी नाग्रेंद्र पटेरिया के अनुसार, महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ के दहेज उत्पीड़न और मुस्मिल विवाह अधिनियम अध्यादेश-2019 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पेट्रोल के दाम में इतने पैसे का हुआ इजाफा, जानें डीजल की कीमत

सोने की वायदा दामों में हुई बढ़ोत्तरी, चांदी में भी आया उछाल

निजी कंपनियों के हाथों में जाएंगे ये 3 एयरपोर्ट, बदल जाएगा बहुत कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -