25 साल बाद भी शाहरूख-गौरी की जोड़ी आज भी हिट
25 साल बाद भी शाहरूख-गौरी की जोड़ी आज भी हिट
Share:

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से काफी तलाक हुए हैं जिनमें रितिक-सुजैन की हाॅट जोड़ी शामिल है। लेकिन इन सबके बावजूद कुछ ऐसे कपल्स है सालो बीत जाने के बाद भी हिट है। इनमें शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी भी हैं। इनकी शादी को 25 अक्टूबर को 25 साल पूरे हो रहे हैं और इनकी जिंदगी के साल जितने ज्यादा हो रहे हैं उतनी ही गहराता जा रहा है इनके बीच का प्यार।

पिछले दिनों शाहरूख ने एक इंग्लिश मीडिया को दिए इंटरव्यु में कहा था कि वह और गौरी काफी समय साथ में बीता चुके हैं। वह और गौरी अब भाई बहन जैसे लगते हैं। भले ही इनकी शादी को 25 साल पूरे हो रहे हैं लेकिन इनके प्यार को देखकर आज भी ये काफी रोमांटिक कपल लगते हैं। यहां हम बताने जा रहे हैं कि किस तरह से शाहरुख अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर अपनी शादी की सालगिरह को मनाएंगे।

शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म ‘द रिंग’ की शूटिंग से लौटेंगे और इंडस्ट्री के अपने करीबी दोस्तों के साथ इस खूबसूरत मौके को सेलिब्रेट करेंगे। खबरों की मानें तो यह कपल हर साल दीवाली को भी एक पार्टी सेलिब्रेट करता है, तो इस हिसाब से अब किंग खान की फैमिली को दो-दो पार्टियां करने का बहाना मिल गया है।

गौरतलब है कि गौरी शाहरुख ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी की थी। 24वीं सालगिरह पर शाहरुख ने शादीशुदा जिंदगी को सफल बनाए रखने का श्रेय पत्नी के धैर्य और प्यार को दिया था। 

SRK की वजह से जोश ठुकराई थी आमिर ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -