ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 25 लोग घायल, 2 को हुआ फ्रैक्चर
ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 25 लोग घायल, 2 को हुआ फ्रैक्चर
Share:

रतलाम से प्रवीण दीक्षित की रिपोर्ट 

रतलाम/ब्यूरो। मंगलवार सुबह ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उसमें सवार करीब 25 मजदूर नीचे गिर गए और चीख-पुकार मच गई। इसके चलते यातायात जाम हो गया सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची इसके पहले ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। लोगों का कहना था। जानकारी के अनुसार आदिवासी क्षेत्र के मजदूर ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर मजदूरी करने जा रहे थे। सेंट जोसेफ स्कूल के सामने गीता मंदिर रोड पर सड़क पर पड़े बैरिकेट्स को बचाने में मोड़ पर ट्रैक्टर ट्राली पलटी खा गई और मजदूर नीचे गिर गए। ट्राली पलटते ही चीख-पुकार मच गई। मजदूरों के चप्पल जूते सड़क पर बिखर गए टिफिन खुलकर गिर गए।

दुर्घटना में 25 से अधिक मजदूर घायल हो गये। घायलों में करीब 7 महिलाएं शामिल है। वही दो मजदूरों को हाथ-पैर फ्रेक्चर होना बताया जा रहा है। फ़िलहाल किसी भी घायल की स्थिति चिंताजक नहीं है। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार करीब 25 घायल सभी मजदुर रावटी ,पेटलवाद के समीप स्थित अलग अलग गांव के निवासी है। ये सभी मजदूरी के रतलाम आये हुए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से टैक्टर और ट्रॉली को मार्ग के बीच से हटाया जिसके बाद क्षेत्र का यातायात पुनः सामान्य हो गया।

यातायात की सुविधा के लिए बनाई फोरलेन लेकिन चलने के लिए सिंगल सड़क तक नहीं

मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि शहर की यातायात व्यवस्था बद से बदतर हो रही है। यातायत पखवाड़ा और सुरक्षा समिति की बैठक सभी बेमानी साबित हो रहे हैं, लोगों की जान पर बन रही है। फोरलेन पर सिंगल सड़क भी चलने के लिए नहीं बची है। कई जगह बैरिकेट्स लगा दिए हैं तो कई जगह वाहन पार्किंग कर दी गई है। वहीं फल और सब्जी बेचने वाले फोरलेन के एक हिस्से पर कब्जा किए हुए हैं। दूसरी और दुकानदार के कारण सिंगल सड़क पर अतिक्रमण हैं। जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि स्कूल की छुट्टी के दौरान सुबह दोपहर शाम काफी समय तक यातायात बाधित रहता है इसी के मद्देनजर फोरलेन बनाया गया था लेकिन उसकी उपयोगिता कहीं तक नजर नहीं आ रही है।

चेहरे पर पिंपल या तिल हो सकता है स्किन कैंसर, तुरंत करवाए जांच

ऑउटफिट कोई भी हो...हर लुक में ग्लैमरस दिखाई देती है ये एक्ट्रेस

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -