'रमजान में 24 घंटे बिजली, नवरात्रि की कोई चिंता नहीं..', गहलोत सरकार के तुष्टिकरण पर भड़के भाजपा सांसद
'रमजान में 24 घंटे बिजली, नवरात्रि की कोई चिंता नहीं..', गहलोत सरकार के तुष्टिकरण पर भड़के भाजपा सांसद
Share:

जयपुर: राजस्थान के चित्तौरगढ़ से भाजपा के लोकसभा सांसद सीपी जोशी आज यानी मंगलवार (7 फ़रवरी) को संसद में राज्य की गहलोत सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने गहलोत सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान सरकार रमजान के दिनों में 24 घंटे बिजली का आदेश देती है, मगर नवरात्रि की चिंता नहीं करती है। अयोध्या में तैयार हो रहे राम मंदिर के लिए मोदी सरकार को श्रेय देते हुए सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार मंदिरों को तुड़वा रही है।

उन्होंने सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच जारी घमासान पर चुटकी ली और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल पहले राजस्थान में दो लोगों को जोड़कर दिखाएं। इस दौरान सांसद सीपी जोशी ने रानी पद्मावती का जिक्र करते हुए उनकी निशानी मिटाने का इल्जाम लगाया, तो विपक्ष के सांसद हंगामा करने लगे। उन्होंने सांसद पर सती प्रथा का समर्थन करने का इल्जाम लगाकर विरोध जाहिर किया। दोनों तरफ से टोकाटाकी और हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा।

वहीं, सीपी जोशी ने बजट में किए गए प्रावधानों के लिए मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए और अयोध्या में राम मंदिर के लिए क्रेडिट देते हुए कहा कि, 'आज अयोध्या में देश का नहीं, पूरे विश्व का सबसे बड़ा सांस्कृतिक और आध्यात्मिक केंद्र बन रहा है। आपने (कांग्रेस ने) सर्वोच्च न्यायालय में हलफनामा दिया कि राम काल्पनिक हैं, राम ने कभी जन्म नहीं लिया। आप (कांग्रेस) ही थे, जिन्होंने बाबा साहब के लिखे संविधान में से प्रभु श्री राम का, लक्ष्मण जी का और सीता माता का पेज हटाने का पाप किया। आपने श्रीकृष्ण और अर्जुन वाला पृष्ठ हटाया, संकट मोचक हनुमान जी को हटाया।'

भाजपा सांसद ने कहा कि, 'मेरी सरकार अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवा रही है, तो राजस्थान में रामदरबार को सीकर से बुलडोजर से तोड़ते हैं, तो हमें तकलीफ होती है। मेरी सरकार महाकाल लोक बनवाती है, तो राजस्थान में शिव मंदिरों को ड्रिल मशीन से तोड़ा जाता है, तब हमें पीड़ा होती है। आप तुष्टिकरण की बात करते हो, नवरात्रि पर लोग भूखे पेट रहते हैं, तो उनकी फ़िक्र नहीं। मगर, राजस्थान में एक ऐसी सरकार है, जो कहती है कि रोजे के दिनों में 24 घंटे बिजली मिलनी चाहिए, उन्हें नवरात्रि की फ़िक्र नहीं रहती है। तब हमें तकलीफ होती है।' सीपी जोशी ने कहा कि हिंदू संगठनों के जुलूस को रोका जाता है और PFI जैसे आतंकी संगठनों को रियायत दी जाती है।

'फिलिस्तीन भी बेहतर है..', अब केंद्र सरकार पर क्यों भड़कीं महबूबा मुफ्ती ?

'कांग्रेस तपस्वियों की पार्टी, योगी आदित्यनाथ मामूली ठग..', राहुल गांधी का विवादित बयान

राहुल गांधी ने HAL को लेकर क्यों फैलाया था झूठ ? 4 साल बाद सामने आई सच्चाई !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -