21वीं सदी डिजिटल सेक्टर की है : अम्बानी
21वीं सदी डिजिटल सेक्टर की है : अम्बानी
Share:

नई दिल्ली : देश में लगातार टेक्नोलॉजी को आगे बढ़ाने को लेकर जोर दिया जा रहा है. इसके साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि देश में डिजिटल लेवल पर भी ग्रोथ हो रही है. जानकारी देते हुए आपको इस बात से अवगत करवा दे कि हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के प्रमुख मुकेश अंबानी ने भी यह कहा है कि 21वीं सदी की थीम डिजिटल होने वाली है. जानकारी में ही आगे अंबानी ने यह भी बताया है कि डिजिटल क्रांति के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज पूरी तरह से तैयार है.

और साथ ही यह भी बताया है कि रिलायंस जिओ दुनिया का सबसे बड़ा स्टार्टअप साबित हो रहा है जोकि डिजिटल सेक्टर की दुनिया में एक नया मुकाम हासिल करने वाला है. साथ ही आपको यह भी बता दे कि अम्बानी ने इंडस्ट्री बॉडी फिक्की के एक प्रोग्राम "फिक्की फ्रेम 2016" के दौरान यह भी कहा है कि अभी भी मीडिया इंडस्ट्री का बेहतर समय आना बाकि है.

गौरतलब है कि फिक्की के द्वारा हर वर्ष के दौरान मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ट्रेड इवेंट फ्रेम्स इवेंट ऑर्गनाइज करवाया जाता है. बता दे कि अभी यह इवेंट 30 मार्च से 1 अप्रैल 2016 तक चलने वाला है. और इस वर्ष के दौरान इस इवेंट की थीम "चेंज ऑर पेरिश: द ईयर ऑफ द डिजिटल" रखी गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -