अलमारी से फाइल निकाल रहा था पुलिसकर्मी, दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश
अलमारी से फाइल निकाल रहा था पुलिसकर्मी, दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश
Share:

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो सांप को देखकर डरते हैं. वहीं इस लिस्ट में सभी शामिल है फिर वह डॉक्टर हो या पुलिस इंस्पेक्टर... अब जो मामला सामने आया है वह आप सभी के दिमाग को घुमा देगा. जी दरअसल इस मामले में एक पुलिसकर्मी ने पुलिस स्टेशन में रखी एक ऑफिशियल फाइल को अलमारी में खोजना शुरू किया और देखते ही देखते वह हुआ जो उसे हैरान कर गया.

जी दरअसल इस दौरान उसने फाइलों के बीच कोबरा सांप के 21 बच्चे देखे जिन्हे देखकर उसके होश उड़ गए. यह मामला हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा शहर का है. जहाँ के गग्गल पुलिस स्टेशन में यह सब हुआ है. यह हैरतअंगेज नजारा देखने के बाद पुलिस वाले तो होश ही उड़ गए. पुलिसकर्मी ने देखा पुलिस स्टेशन में फाइलों के बीच कोबरा सांप अपना घर बनाए बैठे थे. बताया जा रहा है कि किसी केस के सिलसिले में एक पुलिसकर्मी अलमारी में फंसी फाइल को निकाल रहा था. उस दौरान उसे कोबरा सांप का एक बच्चा दिखाई दिया. उसे देखकर पुलिस के होश उड़ गए और उन्होंने सांप पकड़ने वाले को बुलाया.

वहीं जैसे ही सांप पकड़ने वाला आया तो एक के बाद एक वहां से 21 सांप निकले जिन्हे देखने वालों के तो होश ही उड़ गए. उसके बाद पूरे पुलिस स्टेशन में डर का माहौल नजर आया. वहीं अंत में सांप पकड़ने वाला सभी सांपों को पकड़कर एक जार में बंद कर ले गया. तब जाकर कहीं पुलिसकर्मियों के होश ठिकाने पर आए.

दशहरा : दशहरा के दिन करें शस्त्र पूजन, लेकिन इन बातों का जरूर रखें ध्यान

साइकिल पर ले जाया गया सत्रह वर्षीय कोरोना मृतक का शव, येदियुरप्पा सरकार पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना

पूरे सोशल मीडिया पर छाई 5 साल की बच्ची, 15 अगस्त को बनाया है यह रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -