इस एक राशिवालों के लिए सबसे खतरनाक है साल 2021 का आखिरी दिन!
इस एक राशिवालों के लिए सबसे खतरनाक है साल 2021 का आखिरी दिन!
Share:

2021 अब खत्म होने वाला है। ऐसे में 2021 में कई ऐसी घटनाएं हुईं जो भूलने के काबिल नहीं है। साल 2021 कई राशियों के लिए बहुत अच्छा रहा तो कई राशियों के लिए बहुत बुरा। ऐसे में आज हम आपको उस एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए साल 2021 का आखिरी दिन बहुत दुखदायक होने वाला है। ज्योतिषों के मुताबिक़ साल का आखिरी दिन एक राशिवालों के लिए बड़ी भयानक दुर्घटना लाने वाला है। इसी के साथ उसके घर में भी कुछ बहुत बुरा होने वाला है। आइए जानते हैं उस राशि के बारे में।

कर्क राशि- जी दरअसल साल का आखिरी दिन इस राशिवालों के लिए बिलकुल शुभ नहीं है। इस राशिवालों को लेकर ज्योतिषों का कहना है बहुत बुरा होने वाला है। कोई बड़ी दुर्घटना इन राशिवालों को अपना शिकार बना सकती है। घर में भी अपशकुन होने की संभावना है और इसके अलावा घर में कोई बड़ी चोरी भी हो सकती हैं। इन राशिवालों के साथ कुछ ऐसा होगा जिससे यह इस साल को भुला नहीं पाएंगे। ज्योतिष के अनुसार साल के अंत में इस राशिवालों को नौकरी से निकाला जा सकता है। इसके अलावा इनकी दोस्तों से बड़ी भयंकर लड़ाई हो सकती है।

ऐसा भी हो सकता है कि इनकी दुर्घटना होने से कोई बड़ा नुकसान हो जाए। साल के अंत में यानी आखिरी दिन आपके लिए शुभ नहीं है। इस वजह से ज्योतिषों की सलाह है इस दिन घर में रहे और अपना ख़ास ध्यान रखे। इसके अलावा भगवान की आराधना करें और अपने काम से किसी को नुकसान न पहुचाएं।

महाभारत की 5 भविष्यवाणियां जो कलियुग में हो रही हैं सच

राशि के अनुसार जानिए कैसा होगा आपका जीवनसाथी

आज शाम तक मिल सकती है आपको कोई Good News, जानिए अपना राशिफल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -