2021 तक नहीं आएगा फोर्ड Bronco
2021 तक नहीं आएगा फोर्ड Bronco
Share:

2021 फोर्ड ब्रोंको ऑफ-रोड एसयूवी का आगमन वसंत 2021 तक उत्सुक मालिकों के हाथों में नहीं होगा। कोरोना वायरस-संबंधित आपूर्तिकर्ता देरी के कारण लॉन्च में कुछ महीनों की देरी हो रही है, फोर्ड ने कार और ड्राइवर की पुष्टि की।

लॉन्च शुरू में 2021 वसंत के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन अब दो- और मॉडल गर्मियों के अंत तक नहीं आएंगे और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ Sasquatch संस्करण बाद में भी होगा। प्रवक्ता ने शुक्रवार को रोड शो में कहा  "हम गुणवत्ता वाले ग्राहकों के साथ ब्रोंकोस बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।" हमें प्रत्याशित एसयूवी के लिए कभी भी ठोस लॉन्च की तारीख नहीं मिली लेकिन फोर्ड ने अपने वसंत 2021 की समय सीमा महीनों के लिए रोक दी है। 

गर्मियों में आधिकारिक तौर पर अगले साल 20 जून को शुरू होता है और 22 सितंबर को समाप्त होता है, इसलिए सबसे खराब स्थिति है, हम मूल समयरेखा से छह महीने की देरी के बारे में देख रहे हैं। फोर्ड के प्रवक्ता ने रोडशो को बताया कि एक ही सप्लायर बाधाएं अब सभी ब्रोंकोस को सासक्वाच गियर और तीन पैडल से लैस 2022 मॉडल बनाएगी। इससे पहले, फोर्ड ने कहा कि हम 2021 के अंत में संयोजन लॉन्च देखेंगे।  इस बीच  फोर्ड की अगले महीने ब्रोंको के लिए ऑर्डर बुक खोलने की योजना है। तभी आरक्षण धारक वास्तव में अपने आरक्षण को उचित वाहन आदेशों में बदल पाएंगे।

किआ मोटर्स ने इंजन की आग से संभावित जोखिम की जाँच को किया याद

मेड इन इंडिया 500 किमी रेंज के साथ लक्जरी ईवी में क्रांतिकारी बदलाव

जॉन्स हॉपकिंस ने कोरोना के बढ़ने की दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -