बेनेली ने TRK 502 BS 6 को किया लॉन्च
बेनेली ने TRK 502 BS 6 को किया लॉन्च
Share:

शुक्रवार को दोपहिया वाहन निर्माता बेनेली ने अपडेटेड TRK 502 को पेश किया। बेनेली ने घोषणा की कि TRK 502 के लिए बुकिंग अब 10,000 की टोकन राशि पर खुली है और ग्राहक भारत में किसी भी अधिकृत बेनेलीशिप की बुकिंग करवा सकते हैं। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो एडवेंचर बाइक में एक नया ट्विस्ट बीएस 6-कंप्लेंट 500 सीसी ट्विन-सिलेंडर इंजन के साथ आता है, जो 6000 आरपीएम पर 46 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 8500 आरपीएम पर 47.5 पीएस अधिकतम पावर का आंकाजन करता है। ट्रांसमिशन विकल्प में पहले की तरह ही छह-स्पीड गियरबॉक्स शामिल है।

जहां तक ​​कीमत की बात है, एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकिल की कीमत lakh 4.80 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) रखी गई है। कंपनी ने कहा कि यह एक परिचयात्मक कीमत है और इसमें तेजी आएगी। इससे पहले, बेनेली ने केवल इंपीरियल 400 बीएस 6 को रिटेन किया था जो पिछले साल जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था।

बेनेली रेड, प्योर व्हाइट और मेटालिक डार्क ग्रे तीन कलर ऑप्शन हैं। जबकि मेटैलिक डार्क ग्रे कलर की कीमत सबसे कम 4.80 लाख, प्योर व्हाइट और बेनेली रेड रंगों की कीमत 6.90 लाख रखी गई है। (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, भारत हैं)।

इज़राइल दूतावास के पास हुआ ब्लास्ट

छत्तीसगढ़ में 31 जनवरी से 2 फरवरी तक आयोजित होगा बर्ड फेस्टिवल

रॉयल एनफील्ड ने पहली बार जापान में शुरू किया परिचालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -