इस दिन भारतीय बाजार में लॉन्च होगी 2020 Honda City
इस दिन भारतीय बाजार में लॉन्च होगी 2020 Honda City
Share:

जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Honda ने हाल ही में अपनी WR-V BS6 क्रोसओवर को इस हफ्ते लॉन्च किया है और अब कंपनी अपनी पांचवी जनरेशन Honda City सेडान को देश में लॉन्च करने जा रही है. जापानी कार निर्माता कंपनी अपनी नई जनरेशन City को देश में 15 जुलाई, 2020 को लॉन्च करने जा रही है. भारत में लॉन्च होने के बाद Honda City का मुकाबला Hyundai Verna, Skoda Rapid, Volkswagen Vento और Maruti Ciaz से होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Hyundai Tucson की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जल्द सामने आएंगे खास फीचर्स

Honda ने अपनी इस कार की पहले ही ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है और इसके लिए 5,000 रुपये की टोकन राशि लेनी शुरू कर दी है. डीलरशिप के माध्यम से कार प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, क्योंकि ग्राहकों को 21,000 रुपये का अपफ्रंट भुगतान करना होगा. आगामी सेडान अनिवार्य रूप से वैश्विक परिप्रेक्ष्य से कार की 7वीं जनरेशन है. Honda City के अलावा कार निर्माता कंपनी देश में अपनी अगली गाड़ी BS6 Civic का डीजल वेरिएंट भी लॉन्च करने जा रही है.

सुरक्षा बन सकती है जानलेवा, हेलमेट कर सकता है वायरस से संक्रमित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई जनरेशन Honda City में पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प दिया गया है. पेट्रोल इंजन 1.5 लीटर, 4-सिलेंडर यूनिट के साथ आता है जो 119 bhp की पावर और 145 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 6-स्पीड मैनुअल और CVT विकल्प के साथ आता है. वहीं, BS6 मानकों से लैस 1.5 लीटर इंजन, 4-सिलेंडर यूनिट के साथ आता है जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. यह इंजन 98 bhp की पावर और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

अभिनेत्री ब्री लार्सन ने डिजिटल दुनिया में रखा कदम, लॉन्च किया अपने यूट्यूब चैनल

झारखंड कोयला खदान नीलामी पर फंसा पेंच, केंद्र के खिलाफ SC पहुंची सोरेन सरकार

कसौटी फेम आमना शरीफ ने ट्रेडिशनल लुक में शेयर की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -