Hyundai Tucson की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जल्द सामने आएंगे खास फीचर्स

Hyundai Tucson की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जल्द सामने आएंगे खास फीचर्स
Share:

दुनिया की जानी मानी कंपनी Hyundai अपनी स्टाइलिश कारों के लिए प्रसिध्द है. कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी फेसलिफ्ट Tucson को 2020 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया था. इस अपडेटेड एसयूवी में कंपनी ने कुछ कॉस्मैटिक बदलाव के साथ एक नया ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है जो कि डीजल वेरिएंट्स के लिए है. सूत्रों की मानें तो Hyundai Tucson फेसलिप्ट को कंपनी 14 जुलाई को लॉन्च कर सकती है. इसमें कंपनी BS6 मानकों से लैस 2.0 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन देगी. इसके साथ ही पेट्रोल इंजन में कंपनी 6-स्पीड AT ट्रांसमिशन भी देगी. डीजल इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें नया 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प देगी, जो पुराने मॉडल में मिलने वाले 6-स्पीड AT को रिप्लेस करेगा. पेट्रोल इंजन 152 PS की पावर देता है, जबकि डीजल इंजन 185 PS की पावर देता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस सेगमेंट पर टिकी है ऑटो इंडस्ट्री की ब्रिकी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फेसलिफ्ट Tucson के लेटेस्ट अवतार में Hyundai की सिग्नेचर कैस्कैडिंग ग्रिल उपलब्ध कराई गई है. जो कि पहले से अधिक बड़ी होगी.  दूसरे अपडेट्स के साथ कंपनी इसमें नए एलॉय व्हील्स देगी जो कि 18 इंच तक दिए जा सकते हैं. फुल-LED हेडलैंप्स के साथ LED DRLs, टेल लैंप्स में LED एलिमेंट्स और रेन सेसिंग वाइपर्स भी दिए जाएंगे.

Hero Xtreme 160R से Bajaj Pulsar कितनी है दमदार, जानें तुलना

Hyundai कंपनी ने भी ट्विस्टेड लाइसेंस प्लेट हाउसिंग और बंपर में खास बदलाव किया है. इस बदलाव में कंपनी ने रियर प्रोफाइल में हल्का बदलाव किया है. वही, इंटीरियर की बात करें तो कंपनी इस अपडेटेड एसयूवी में फीचर्स के तौर पर एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक फ्री-फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देगी. नए अपडेट के साथ Tucson में Hyundai का लेटेस्ट कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी दी जाएगी जो कि फीचर्स के तौर पर रिमोट इंजन स्टार्ट-स्टॉप और केबिन प्री-कूल के साथ आएगी. मौजूदा फीचर्स के तौर पर इसमें वायरलेस चार्जिंग, एक पैनोरामिक सनरूफ और इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक फेसलिफ्ट Tucson में दिया जाएगा.

Skoda Rapid 1.0 TSI का हर कार लवर कर रहा इंतजार, कंपनी ने शेयर की लॉन्च डेट

कैशलेस उपचार कर देगा दुर्घटना पीड़ितों की हर मुश्किल आसान, जानें पूरी डिटेल्स

सप्ताह के अंतिम दिन बढ़त के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, जानें पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -