भारत में 2019 Jeep Wrangler हुई लॉन्च, जानिए अन्य खासियत
भारत में 2019 Jeep Wrangler हुई लॉन्च, जानिए अन्य खासियत
Share:

अपनी अनोखी कारों के लिए जानी जाने वाली Jeep ने अपनी 4th  जनरेशन Wrangler को लॉन्च कर दिया है. यह एक ऑफ-रोड एसयूवी है जोकि सिर्फ 5-डोर Wrangle अनलिमिटेड वेरिएंट में उपलब्ध होगी. इतना ही नहीं नई-जीन जीप Wrangle को भी CBU मॉडल के रूप में भारत में बेचा जायेगा. भारत में इसकी कीमत 63.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, पैन इंडिया) रखी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

वाहन उद्योग ने मंदी से उबरने के लिए सरकार से मांगी मदद

अगर डिजाइन पर नजर डालें तो नई Wrangle में थोड़ा नयापन तो जरूर है लेकिन यह काफी हद तक पहले जनरेशन जैसे दिखती है. लेकीन थोड़ा अलग दिखाने के लिए इसके डिजाइन में कुछ नए एलिमेंट्स जोड़े गए हैं. इसका डिजाइन काफी हद तक आपको पसंद आएगा. इसके फ्रंट में आइकॉनिक 7 स्लॉट ग्रिल्स दिए गए हैं जिसके साथ क्लासिक राउंड हेडलैम्प्स LED यूनिट्स दिए गए हैं.

Revolt RV400 में ख़ास फीचर की वजह से मोटरसाइकिल की खराबी का चलेगा पता
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई Wrangle में अपडेटेड कैबिन मिलेगा और इसका डैशबोर्ड भी अब नया फील देता है. इतना ही नहीं ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इसमें 8.4 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंटमेंट सिस्टम शामिल किया है जोकि नेविगेशन, ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो के साथ आता है. इसके अलावा इस गाड़ी में ड्यूल जोन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है. कुछ और फीचर्स की बात करें तो इसमें कीलेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट जैसी फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 4 सिलिंडर का 2.0 लीटर वाला पेट्रोल इंजन लगा है जो 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है.

इस बाइक का माइलेज है 156 km, 1000 रु में करें बुक

Bullet की ये दमदार बाइक हुई लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश

Royal Enfield Bullet 350X की फोटो हुई लीक, जानिए अन्य खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -