Bullet की ये दमदार बाइक हुई लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश
Bullet की ये दमदार बाइक हुई लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield ने कम दाम वाली Bullet 350 और Bullet 350 ES मोटरसाइकल शुक्रवार को लॉन्च कर दीं. इनकी कीमत क्रमश 1.12 लाख और 1.27 लाख रुपये है. स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले नई बाइक्स करीब 9 हजार रुपये सस्ती हैं. स्टैंडर्ड Royal Enfield Bullet 350 की कीमत 1.21 लाख और स्टैंडर्ड बुलेट 350 ईएस की कीमत 1.36 लाख रुपये है. आइए जानते है अन्य जानकारी विस्तार से 

Honda CB300R की कीमत में हुआ इजाफा, जानिए नए दाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बुलेट 350 का स्टैंडर्ड मॉडल सिर्फ ब्लैक कलर में आता है, जबकि कम दाम वाले मॉडल्स तीन नए कलर (बुलेट सिल्वर, सफायर ब्लू और ऑनिक्स ब्लैक) में उपलब्ध हैं. नई बुलेट 350 ईएस जेट ब्लैक, रीगल रेड और रॉयल ब्लू कलर में आई है। वहीं, स्टैंडर्ड 350 ईएस पहले मरून और सिल्वर में ही आती थी.बुलेट के दोनों वेरियंट (नया और स्टैंडर्ड) में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं. स्टैंडर्ड बुलेट में जिन जगहों पर क्रोम है, उनमें से ज्यादातर जगहों पर नई बाइक में क्रोम हटाकर ब्लैक फिनिश दी गई है. नई 350 ES के इंजन ब्लॉक और क्रैंक केस पर ब्लैक फिनिश है. वहीं, नई बुलेट 350 के इंजन और क्रैंक केस पर सिल्वर फिनिश दी गई है.

इन शानदार बाइकों का माइलेज है दमदार, जानिए कीमत

कंपनी ने इसके अलावा दूसरा बड़ा बदलाव नई 350 के लोगो में देखने को मिला है। नई 350 के फ्यूल टैंक पर रॉयल एनफील्ड का सामान्य लोगो दिया गया है, जो स्टैंडर्ड बुलेट 350 से बिल्कुल अलग है. नई 350 ईएस के फ्यूल टैंक का लोगो स्टैंडर्ड 350 ईएस की तरह ही है, यानी इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है. बुलेट के दोनों वेरियंट में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं हुआ है. इनमें स्टैंडर्ड बुलेट में दिया गया 346cc, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन है, जो 19.8hp का पावर और 28Nm टॉर्क जनरेट करता है. 

Ducati Diavel 1260 मोटरसाइकिल कल होगी लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

इन आटोमेटिक स्कूटर्स में है कई लाजवाब फीचर, मिलेगी बाइक्स को कड़ी टक्कर

त्यौहारी सीजन में बाइक के दाम तीन हजार रुपये बढ़ेंगे, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -