इस बाइक का माइलेज है 156 km, 1000 रु में करें बुक

इस बाइक का माइलेज है 156 km, 1000 रु में करें बुक

वाहन निर्माता कंपनी Revolt RV400 एक इलेक्ट्रिक बाइक है जिसकी चर्चा लगातार हो रही है यह देश की पहली आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (AI) से लैस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल है. अभी हाल ही में Revolt RV400 से पर्दा उठाया था. Revolt RV400  की प्री-बुकिंग्स दिल्ली और पूणे में पहले ही शुरू हो चुकी है. आइये जानते हैं इनके फीचर के बारें में 

इन आटोमेटिक स्कूटर्स में है कई लाजवाब फीचर, मिलेगी बाइक्स को कड़ी टक्कर

हाल ही सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Revolt RV400 की संभावित कीमत 1 लाख रुपये हो सकती है. इसकी प्री-बुकिंग्स शुरू हो चुकी है, ग्राहक 1000 रुपये देकर इसे बुक कर सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि Revolt मोटर्स ने पहली RV400 को मानेसर प्लांट से रोल आउट किया है. इस प्लांट की सालाना क्षमता 1,20,000 बाइक्स बनाने की है. Revolt RV400 में ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में हैं.Revolt RV400 में कई कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया है. इतना ही नहीं इसमें 4 प्री-लोडेड मोटरसाइकल साउंड्स दिए गए हैं, जिनमें से आप अपनी पसंद का साउंड सिलेक्ट कर सकते हैं. इसके अलावा यह बाइक 4G LTE सिम से लैस है, जिससे इसके सभी इंटरनेट आधारित फीचर्स काम करते हैं.

Ducati Diavel 1260 मोटरसाइकिल कल होगी लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक सिर्फ दिल्ली में ही बिक्री के उपलब्ध होगी. और फिर अगले चार  महीने में यह अहमदाबाद, हैदराबाद, नागपुर, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नै और अहमदाबाद में भी उपलब्ध करा दी जाएगी.शुरुआत में Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक सिर्फ दिल्ली में ही बिक्री के उपलब्ध होगी. और फिर अगले चार  महीने में यह अहमदाबाद, हैदराबाद, नागपुर, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नै और अहमदाबाद में भी उपलब्ध करा दी जाएगी.

Royal Enfield Bullet 350X की फोटो हुई लीक, जानिए अन्य खासियत

Revolt RV400 में ख़ास फीचर की वजह से मोटरसाइकिल की खराबी का चलेगा पता

वाहन उद्योग ने मंदी से उबरने के लिए सरकार से मांगी मदद