Ford ने लॉन्च की 2019 Figo, जानिए वे फीचर्स जिनसे करेगी राज

Ford ने लॉन्च की 2019 Figo, जानिए वे फीचर्स जिनसे करेगी राज

फोर्ड ने भारत में अपनी लोकप्रिय हैचबैक कार फिगो के नए फेसलिफ्ट संस्करण यानी कि 2019 Ford Figo को पेश कर दिया गया है. 2019 Ford Figo को कंपनी ने भारत में 2019 Ford Figo की शुरूआती कीमत 5.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में पेश किया है. 

इस कार की सबसे खास बात यह है कि ये पिछले मॉडल से तकरीबन 70,000 रुपये कम कीमत में लांच हुई है और इसमें पहले के मुकाबले काफी अधिक और दमदार फीचर मिलेंगे. बताया जा रहा है कि कंपनी द्वारा भारत में इसे तीन अलग-अलग ट्रिम–एम्बीएंट, टाइटेनियम और टाइटेनियम ब्लू के साथ उपलब्ध कराया गया है. इसमें फिगो के पेट्रोल मैनुअल Ambiente वैरिएंट की कीमत 5.15 लाख रुपये तय की है. जबकि Titanium की कीमत 6.39 लाख रुपये और Titanium Blu वैरिएंट को 6.94 लाख रुपये के लिए पेश किया गया है. 

फिगो के डीजल वर्जन में Ambiente वैरिएंट की कीमत 5.95 लाख रुपये, Titanium वैरिएंट की कीमत 7.19 लाख रुपये और Titanium Blu की कीमत 7.74 लाख रुपये कंपनी ने रखी है. कहा जा रहा है कि कीमत के हिसाब से फिगो का डीजल वैरिएंट मारुति स्विफ्ट से भी कहीं बेहतर है. गाड़ी में अगले और पिछले बम्पर में कंपनी द्वारा बदलाव किया गया है और इसके अलावा इसमें हलीकॉम्ब फ्रंट ग्रिल भी दिया गया है. जबकि नए ट्विक्ड हेडलाइट और 15 इंच का एलॉय व्हील भी आपको मिलेंगे. सेफ्टी और आधुनिक फीचर्स के तौर पर इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सीट बेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर, ABS, EBD, ड्यूअल एयरबैग, पार्किंग कैमरा और 7.0 इंच ट्च स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा. 

15 लाख रु से अधिक कीमत में साथ भारत आई 2019 triumph toger 800 XCA

Honda की चुनिंदा बाइक्स में आया यह शानदार फीचर

मात्र इतने रूपये देकर आप भी बुक कर सकते है, Yamaha की यह शानदार बाइक

लंबे इंतजार के बाद Honda Grazia का अपडेटेड वर्जन लॉन्च