अलविदा 2018 : इन 4 स्मार्टफोन ने बाजार में मचाया तहलका, जमकर लूटी वाहवाही
अलविदा 2018 : इन 4 स्मार्टफोन ने बाजार में मचाया तहलका, जमकर लूटी वाहवाही
Share:

साल 2018 स्मार्टफोन बाजार के लिए बेहद यादगार रहेगा. बता दें कि इस साल में कई दमदार स्मार्टफोन दुनिया ने देखें हैं. वहीं अब काफी जल्द यह साल समाप्त होने वाला है और नए साल 2019 के शुरआत होने जा रही है. ऐसे में आज हम आपको साल 2018 के टॉप-4 स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो यूजर्स द्वारा काफी पसंद किए गए हैं. 

वनप्लस 6T...

28 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर और 29 अक्टूबर को भारत में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन साल 2018 में खूब पसंद किया गया. लॉन्चिंग के पहले से ही लोगों के बीच इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था. इसमें बड़ी वाटरड्राप नौच स्क्रीन, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, प्रीमियम ग्लास मेटल डिजाईन बॉडी और एक दमदार कैमरा हैी इसकी कीमत 37,999 रुपये है. 

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9...

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग का फ़ोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 इस मामले में दूसरी नंबर पर रहा है. सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 67,900 रुपये की कीमत पर ख़रीदा जा सकता है. इसमें आपको कई फीचर्स के साथ S-पेन यूज के लिए मिलेगा. 

पोको F1 ...

शाओमी के इस फ़ोन को भी लोगों से खूब तारीफें मिली. इसे ग्राहकों ने खूब प्यार दिया. अगर इसे आप खरीदना चाहते हैं तो यह आपको 19,999 रुपये की कीमत में मिल जाएगा. पोको F1 प्रोसेसर 845, शानदार कैमरा , इन्फ्रारेड फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है. 

हुवावे मेट 20 प्रो...

हाल ही में पेश किया गया यह स्मार्टफोन भी यूजर्स को काफी पसंद आया है. हुवावे मेट 20 प्रो फोन को आप 69,999 रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं.  फ़ोन में 3 बैक कैमरा, रिवर्स वायरलेस चार्जिंग, बढ़िया डिस्प्ले के अलावा और भी कई अच्छे फीचर मिलेंगे. 

 

शाओमी के सबसे तगड़े फोन redmi note 5 pro पर सबसे तगड़ी 3 हजार रु की छूट

VIVO ने दिया अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर, महज 101 रु में मिलेगा स्मार्टफोन

आखिरकार COOLPAD ने उतार ही दिए 3 धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत 4 हजार रु...

भारत में शुरू हुई ASUS के इस नए फ़ोन की बिक्री, मिल रहे हैं ये ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -