भारत में जल्द ही लॉन्च होने को है 2017 महिंद्रा स्कार्पियो फेसलिफ्ट
भारत में जल्द ही लॉन्च होने को है 2017 महिंद्रा स्कार्पियो फेसलिफ्ट
Share:

भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कम्पनी में से एक महिंद्रा जल्द ही अपनी अपडेटेड एसयूवी स्कार्पियो फेसलिफ्ट लॉन्च कर सकती है. बताया जा रहा है कि कम्पनी इस कार को जुलाई या अगस्त में लॉन्च कर सकती है. 2017 महिंद्रा स्कार्पियो फेसलिफ्ट में कुछ बाहरी बदलाव किये गए है. इंजन के मामले में ये एसयूवी पुरानी जैसी ही होगी.

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई कार पर ज्यादा कवर नहीं चढ़ाया गया था जिससे इसके लुक और स्टाइलिंग की साफ पहचान हो जाती है इसे देखने के बाद ये तो पता चल गया है कि कम्पनी ने इसके फ्रंट और बैक में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किये है. महिंद्रा ने 2017 स्कार्पियो फेसलिफ्ट के अगले हिस्से और छोटे तौर पर पिछले यानि टेल लाइट वाले हिस्से में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किये है.

एसयूवी की फ्रंट ग्रिल हैंडलैम्प और टेल लैंप के साथ दोनों साइड के बम्पर अब नए अंदाज़ में देखने को मिल सकते है. इसके फ्रंट में महिंद्रा इम्पीरिओ ग्रिल लगाईं जा सकती है जो क्रोम वर्क के साथ बड़े खाँचो में बानी होगी. इस कार के फ्रंट बम्पर में एयर डैम दिया गया है. इस कार का स्टाइल करंट जनरेशन स्कार्पियो जैसा ही होने के लगाए जा रहे है. 2017 महिंद्रा स्कार्पियो फेसलिफ्ट के केबिन में कई छोटे-बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है.

इस एसयूवी में नए डिज़ाइन वाले केबिन के साथ एप्पल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो सपोर्ट वाला नया टचस्क्रीन मल्टीमीडिया सिस्टम दिया जा सकता है. हाँकि इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है और कम्पनी इसमें 2 .2 लीटर एमहॉक डीजल इंजन देगी. यह इंजन 120 bhp पावर और 280 Nm टॉर्क जनरेट करने वाला होगा. इस कार में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 6 स्पीड आटोमेटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है.

आपको बता दें कि यह 6 स्पीड आटोमेटिक गियरबॉक्स टॉर्क कन्वर्टर सिस्टम वाला होगा जो अभी सिर्फ एक्सयूवी 500 में दिया गया है.

'महिंद्रा जीतो' ने 50 हजार यूनिट्स बेचकर सेलिब्रेट किये दो साल

सिर्फ 9 हजार रूपये तक की EMI में ख़रीदे ये 5 SUV

अब जल्द ही महिंद्रा भी लॉन्च करेगा अपना ई-रिक्शा और इलेक्ट्रिक बस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -