ये रहीं है 2016 की सबसे ज्यादा रहस्यमयी अजीबोगरीब घटनाएं
ये रहीं है 2016 की सबसे ज्यादा रहस्यमयी अजीबोगरीब घटनाएं
Share:

आज हम आपको 2016 की कुछ ऐसी खबरों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने2016 के पुरे महिनबो में तहलका मचा दिया था। मतलब की हर व्यक्ति एक जबान पर यहीं खबरे ही जिनकी बात आज हम आपसे करने वाले है। आपको बता दें इनमे कुछ खबरे तो काफी सही थी तो कुछ बहुत ही fake थी। आज हम उन सभी खबरों की सच्चाई आपके लिए लेकर आए है की कौन सी खबर fake थी और किसमे कितनी सच्चाई थी। और किस खबर ने 2016 में सबकी नींदे उड़ा दी थी।

1. मिला था जलपारी का शव - आपको बता दें 2016 में यह खबर वायरल हुई थी कि समुन्दर के किनारे एक जलपरी एक शव मिला था जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया था। सोशल मीडिया पर इस जलपरी के शव ने काफी चर्चाए हुई थी। लेकिन आपको बता दें की यह केवल मात्र एक अफवाह थी ऐसा कुछ नहीं था। यह तस्वीर जलपरी की फिल्म पाईरेट्स ऑफ कैरिबियन की है।

2. नोट के सीरियल नंबर को लेकर उडी अफवाह - आपको याद हो की 2016 में दुर्लभ नोट की नीलामी एक लिए कई अफवाह उड़ाई गई थी इसमें यह सुनने में आया था कि मोंटेक सिंह अहलूवालिया के हस्ताक्षर वाला 1 रुपए का नोट दो लाख रुपए में बेचा जा रहा था।

3. पैसो वाला पेड़ - आपको याद हो 2016 में एक ऐसी भी खबर सामने आई थी की पेड़ पैसा उगाता है। यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। यह खबर ब्रिटिश की थी जहाँ पर लोग एक पेड़ में सिक्के को लगाकर जाते है ताकि उनका रिश्ता अपने पार्टनर के साथ मधुर बना रहे है।

4. सबसे महंगा डेटिंग रेस्टोरेंट - आपको याद हो की 2016 में सिंगापुर का एक डेटिंग रेस्टोरेंट काफी फेमस हो गया था। इस रेस्टोरेंट में पार्टनर्स को काफी लाभ मिलता है। जी हाँ क्योंकि यहां पर आप अपने पार्टनर के साथ 8 घण्टे रह सकते है। जिसके लिए आपको करीब 13.4 करोड़ रुपए चुकाने पड़ते हैं।

5. ऐसा कुआ जहाँ सब बन जाता है पत्थर - जी हाँ यह खबर तो आप सभी को याद होगी। जी यह खबर इंग्लैंड की है जहाँ पर एक कुए को लोगो ने दानव का दर्जा दिया है, क्योंकि लोगो का कहना है की यहाँ पर जो भी चीज़ गिरती है वो पत्थर बन जाती है। इस कुँए का रहस्य अनसुलझा ही रह गया। लोग इसे कोई सामान्य कुआं भी नहीं मानते।

दंगल में आमिर ने दर्शकों से बोले है ये 6 झूठ

दीवार के पास खड़े होकर हल्का होने वालों अब दीवार तुम्हे माफ़ नहीं करेगी

बाथरूम में Masturbation करने वालों के लिए है बहुत ही बुरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -