दीवार के पास खड़े होकर हल्का होने वालों अब दीवार तुम्हे माफ़ नहीं करेगी
दीवार के पास खड़े होकर हल्का होने वालों अब दीवार तुम्हे माफ़ नहीं करेगी
Share:

दीवार के भी कान होते है यह बात तो सभी कहते है लेकिन क्या कभी देखा है की दीवारों के कान होते है। नहीं ना। आज कल के लोगो के लिए दीवार का बस एक ही उपयोग रह गया है वो क्या ये तो आप सभी जानते ही है जी हाँ, सुसु करने का हल्का होने के लिए लोगो को दीवार की जरूरत पड़ती है ना जाने कैसा सुकून मिलता है लोगो को दीवार पर सुसु करने के बाद। ऐसे में लोग कभी ये नहीं सोचते की दीवार भी उन्हें ना जाने क्या क्या कहती होगी क्योंकि वो उसे गन्दी करते है। वो तो अच्छा हुआ दीवारों के कान होते है मुँह होते तो पता नहीं लोगो को कितनी गलियां खानी पड़ती। है ना।

लेकिन आज तो हम आपको ये बताने जा रहे है कि जो लोग दीवारों के पास खड़े होकर खुद को हल्का करते है उनसे अब दीवार बदला लेगी जी हाँ बदला। दरअसल में अब दीवारों एक लिए एक ऐसा पेंट बनाया जा रहा है जिससे की दीवारों में एक अवरोध पैदा होगा जिससे की अगर कोई भी तरल पदार्थ दीवार पाए जाएगा तो वो वापस पलटकर वहीँ आ जाएगा जहा से उसे गिराया जाएगा।

जी हाँ अब वो लोग सावधान हो जाए जो दीवारों पर खुद को हल्का करने की तरकीब निकालते है, और सुकून फरमाते है। आपको बता दें की यह पेंट पेशाब को सोखकर उसे से आने वाली बदबू को भी दूर भगा देगा।

मजबूरी में बनाना पड़ता था सांप के साथ सम्बन्ध, फिर हो जाती थी बीमार

महिलाएं करती हैं यहां पर पुरूषों के साथ जबरजस्ती, पुरूष को होना पड़ता है मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -