बाथरूम में Masturbation करने वालों के लिए है बहुत ही बुरी खबर
बाथरूम में Masturbation करने वालों के लिए है बहुत ही बुरी खबर
Share:

आज हम बात कर रहे है Masturbation की जिसके बारे में लोग बात करने में कतराते है। वैसे सच कहा जाए तो यह हमारे देश में Masturbation को एक जुर्म ही माना जाता है। लेकिन लोगो का क्या है कोई रुकता तो है नहीं, जिसे करना होता है वो तो करता ही है। लोग केवल Masturbation के बारे में बात करने से कतराते है Masturbation करने से नहीं। वैसे अगर हम विज्ञान की बात करे तो विज्ञान का मानना है की Masturbation करने से शरीर का तनाव कम होता है और यह इंसान के शरीर को कई तरह एक फायदे पहुंचता है।

आपको बता दें विज्ञान में यह कहा गया है की Masturbation करना पुरुषो और महिलाओ दोनों के लिए फायदेमंद है। लेकिन आज हम आपसे सिक्किम के बारे में बात करने जा रहे है सिक्किम मनिपाल द्वारा एक गाइडलाइन जारी की गई है जिसमे यह लिखा है की आप कहाँ पर Masturbation कर सकते है और कहाँ पर नहीं।

एक शोध में यह बात सामने आई है की लड़के अपने हॉस्टल के बाथरूम में Masturbation करते है ऐसे में सिक्किम की गाइडलाइन में लिखा है की लड़को को Masturbation अपने हॉस्टल के रूम में करना होगा बाथरूम में नहीं। यह एक नोटिस भी है जिसे सभी हॉस्टल में पहुंचा दिया गया है। इस नोटिस के तहत अगर कोई बच्चा बाथरूम में Masturbation करते पकड़ा गया तो उसे कॉलेज से निकाल दिया जाएगा। लेकिन फिर भी एक सवाल है कि "आखिर बाथरूम में Masturbation करने वाले लड़को को पकड़ा कैसे जाएगा" ?

मजबूरी में बनाना पड़ता था सांप के साथ सम्बन्ध, फिर हो जाती थी बीमार

महिलाएं करती हैं यहां पर पुरूषों के साथ जबरजस्ती, पुरूष को होना पड़ता है मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -