'243 सदस्यों के सदन में 200 विधायक तेजस्वी का समर्थन करेंगे', फ्लोर टेस्ट से पहले RJD विधायक का बड़ा दावा
'243 सदस्यों के सदन में 200 विधायक तेजस्वी का समर्थन करेंगे', फ्लोर टेस्ट से पहले RJD विधायक का बड़ा दावा
Share:

पटना: बिहार में सोमवार 12 फरवरी का दिन बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में एक बार फिर से प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। नीतीश कुमार की अगुवाई वाली NDA सरकार का सोमवार को फ्लोर टेस्ट होना है। ऐसे में सभी दल विधायकों को साधने के प्रयास में जुट गए हैं। फ्लोर टेस्ट होने से पहले राजद अपने विधायकों नजर रखे हुए हैं। इसके लिए तेजस्वी यादव ने सभी विधायकों को अपने घर रखा है। सभी विधायक उनके आवास पर रह रहे हैं। इस बीच राजद MLA अख्तरुल इस्लाम शाहीन का बड़ा बयान सामने आया है। 

अख्तरुल का कहना है कि यदि व्हिप जारी न किया जाए तो 200 MLA तेजस्वी यादव के समर्थन में खड़े होंगे। मीडिया से चर्चा करते हुए अख्तरुल इस्लाम ने कहा कि केवल राजद ही नहीं बल्कि जदयू एवं भाजपा के विधायकों को भी तेजस्वी यादव पर भरोसा है। ऐसा आकर्षण हैं और ऐसा विश्वास है तेजस्वी यादव पर विधायकों का। उन्होंने कहा कि व्हिप जारी न किया जाए तो 243 सदस्यों के सदन में 200 MLA तेजस्वी का समर्थन करेंगे। वो लोग तेजस्वी यादव को जानते हैं तथा उन्होंने तेजस्वी के काम को देखा है। गौरतलब है कि रविवार को राजद विधायकों तथा महागठबंधन के विधायकों की बैठक हुई थी। 

तत्पश्चात, सभी विधायकों को तेजस्वी के आवास पर ही रोक लिया गया। फ्लोर टेस्ट तक सभी 79 MLA आवास पर ही रहेंगे। खबर है कि इस के चलते विधायकों को फोन का उपयोग न करने को कहा गया है। वहीं कांग्रेस के 17 MLA हैदराबाद में हैं तो भाजपा के MLA बोधगया में रुके हुए हैं। फ्लोर टेस्ट से पहले सभी दलों को डर सता रहा है, ऐसे में सभी दल विधायकों को सहेजने में लगे हुए हैं। इस बीच जदयू एवं हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा ने अपने विधायकों के लिए व्हिप जारी कर दिया है। हम पार्टी के सभी विधायकों को एनडीए के पक्ष में वोट करने को कहा गया है।

'भारत UNSC में परमानेंट सीट हासिल करेगा, लेकिन..', आखिर जयशंकर को किस बात का है डर ?

भारत के वो 5 मंदिर, जो सिर्फ एक रात में बनकर हो गए थे तैयार

'लोकसभा चुनाव से पहले CAA लागू कर देंगे..', अमित शाह ने कर दिया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -