मॉडल की बेदर्दी से की हत्या फिर लाश को सूटकेस में बंद कर झाड़ियों में फेंका
मॉडल की बेदर्दी से की हत्या फिर लाश को सूटकेस में बंद कर झाड़ियों में फेंका
Share:

मुंबई. मायानगरी मुंबई के मलाड (वेस्ट) में माइंडस्पेस के पास झाड़ियों में ट्रेवल बैग में बंद एक मॉडल की लाश मिलने के बाद से ही हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों ने बैग में लाश देखकर पुलिस को सूचित किया जिसके बाद 4 घंटे के अंदर ही बांगुर नगर पुलिस ने हत्या के आरोप में सेकंड ईयर के स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान मुजम्मिल सईद के रूप में हुई है जिसकी उम्र 20 वर्ष है. आरोपी मिल्लत नगर अंधेरी (पश्चिम) का रहने वाला है.

पुलिस के मुताबिक मृतिका का नाम मानसी दीक्षित है जो पेशे से मॉडल थी. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय मानसी अपने फ्लैट में थी. मानसी और मुजम्मिल के बीच विवाद हुआ और फिर मुजम्मिल ने गुस्से में मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया जिसके कारण अनजाने में मानसी की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मुजम्मिल और मानसी की दोस्ती उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. मानसी राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी और वो पिछले 6 महीने से अंधेरी (पश्चिम) में रह रही थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जैसे ही पुलिस को सूटकेस मिलने की खबर लगी वो तुरंत मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जब बैग खोलकर देखा तो उसके अंदर एक महिला की लाश मिली जिसके सिर पर गंभीर चोट थी. लाश को कुशन और बेडशीट से कवर किया हुआ था. पुलिस ने अब इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को एक कार दिखी जिसके अंडर बैठे एक आदमी ने सड़क किनारे सूट केस फेंका. इसके ही आधार पर पुलिस ने उस आरोपी की पहचान की और उसे बिल्डिंग से गिरफ्तार कर लिया. आज आरोपी को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धरा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया और मृतिका के शव को पोस्टमार्टन के लिए भेजा गया.

खबरें और भी....

लगातार शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रही थी युवती, युवक ने किया यह काम

नंबर बढ़ाने का कहकर प्रिंसिपल ने किया गंदा काम

नौकर मालिक की बीवी से बना रहा था संबंध, मालिक को पता चलते ही हुआ यह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -