पत्रकार के कपड़े उतरवाने वाले 2 पुलिस अधिकारी हुए सस्पेंड, CM शिवराज ने की रिपोर्ट तलब
पत्रकार के कपड़े उतरवाने वाले 2 पुलिस अधिकारी हुए सस्पेंड, CM शिवराज ने की रिपोर्ट तलब
Share:

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले (Sidhi) में 8 पत्रकारों को थाने के अंदर निर्वस्त्र करने की घटना में नया मोड़ आ गया है। इस घटना में शिवराज सरकार विश्वभर में अपनी फजीहत कराने के पश्चात् एक्शन मोड में आ गई है। थाने में पत्रकारों तथा उसके अन्य मित्रों के कपड़े उतरवाने की घटना को गंभीरता से लेते हुए 2 पुलिस अधिकारीयों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रिपोर्ट भी तलब की है।

वही मध्य प्रदेश सरकार यह एक्शन तब लिया जब मध्य प्रदेश के सीधी में अंडरवियर में खड़े पत्रकार तथा उसके अन्य साथियों की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई, जिसके पश्चात् राज्य सरकार ने इस मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की है। दरअसल, कुछ दिनों पहले धरना प्रदर्शन कर रहे कुछ व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसके पश्चात् उनके कपड़े उतरवाकर थाने में जुलूस निकाला गया। स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के पश्चात् पत्रकार व अन्य के साथ पुलिस ने बुरा बर्ताव किया। 

तत्पश्चात, अंडरवियर में तस्वीर वायरल हो गई। अब इस घटना को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान में लिया है। थाना प्रभारी तथा SI लाइन हाजिर शिवराज सरकार ने भोपाल पुलिस मुख्यालय से जिम्मेदारों से स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही सीधी के अपराधी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पत्रकारों के साथ हुए बुरे बर्ताव के लिए जिम्मेदार थाना प्रभारी तथा एक SI को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। इतना ही नहीं सीधी जिले के SP मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने थाना प्रभारी कोतवाली मनोज सोनी एवं अमिलिया थाना प्रभारी अभिषेक सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

पत्रकार के कपड़े उतरवाने के बाद पुलिस ने दी सफाई, कहा- 'आत्महत्या न करें, इसलिए किया ऐसा'

CM शिवराज की योजनाओं की आलोचना करने वाले डॉ. आनंद राय को स्वास्थ्य विभाग ने किया सस्पेंड

मोबाइल बैटरी से खेल रहा था बच्चा, अचानक हुआ ब्लास्ट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -