मोबाइल बैटरी से खेल रहा था बच्चा, अचानक हुआ ब्लास्ट और फिर...
मोबाइल बैटरी से खेल रहा था बच्चा, अचानक हुआ ब्लास्ट और फिर...
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिलें में एक 8 वर्षीय बच्चे को मोबाइल बैटरी से खेलना भारी पड़ गया। बैटरी में धमाका होने से मासूम बच्चा गंभीर तौर पर घायल हो गया है, बच्चे की आंख में गंभीर चोट आई है। जिला हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के पश्चात् बच्चे को ग्वालियर के गजराराजा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया है। 

वही मामला सिटी कोतवाली थाना के नजरबाग क्षेत्र का है। चिंटू खान का 8 वर्षीय बच्चा इस्तखार खान मोबाइल की बैटरी से खेल रहा था। खेलते वक़्त इतस्कार ने फ़ोन की बैटरी को चार्ज करने के लिए चार्जर न लगाकर सीधे बिजली के तार लगा दिए, डायरेक्ट पवार सप्लाई होने से बैटरी ब्लास्ट हो गई। 

जिला हॉस्पिटल के चाइल्ड स्पेशलिस्ट जीएल अहिरवार ने कहा कि बच्चे की दाहिनी आँख में गंभीर चोट आई थी। जिसका उपचार यहां हो पाना संभव नहीं था, बच्चे को प्राथमिक उपचार के पश्चात् बेहतर उपचार के लिए ग्वालियर मेडिकल रैफर किया गया है। बच्चों को ऐसी दुर्घटनाओं से बचाने के लिए माता पिता को बच्चों को फ़ोन एवं इस प्रकार के उपकरणों से दूर रखना चाहिए। उन्हें बेफिजूल की क्रिएविटी करने से रोकें, जिससे वे इस प्रकार की दुर्घटनाओं का शिकार होने से बचें।

शराबबंदी कानून में हुआ एक और बड़ा बदलाव, अब जुर्माने के साथ करना होगा ये काम

 दिल्ली की हार से बेहद निराश नज़र आए कप्तान ऋषभ पंत, बताया किस वजह से मिली शिकस्त

देश में बढ़ती महंगाई के बीच RBI का बड़ा फैसला, हुआ बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -