तेज गति से आ रहे ट्रक ने ले ली दो की जान
तेज गति से आ रहे ट्रक ने ले ली दो की जान
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में तेज रफ्तार ट्रक एक बार फिर मौत का सामान बन गया। असंतुलित अैर तेज गति से आ रही कार ने एक पुलिस काॅन्स्टेबल सहित 2 लोगों की जान ले ली। इस दुर्घटना में 2 लोग गंभीररूप से घायल हो गए। आरके पुरम क्षेत्र में यह ट्रक तेज गति और लापरवाहीपूर्वक चलाया जा रहा था। वह असंतुलित हो गया। ऐसे में ड्यूटी पर तैनात काॅन्स्टेबल के ही साथ तीन वाहनों को टक्कर लग गई। दुर्घटना के बाद से ही ट्रक चालक फरार हो गया, जबकि हेल्पर को पकड़ लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को हयात होटल के पास हुई घटना में तेज रफ्तार ट्रक ने खन्ना स्टेडियम के समीप वैगनार कार को टक्कर मार दी। इसके बाद पुलिस बैरिकेड्स तोडते हुए वहां पर तैनात काॅन्स्टेबल दीपक की ओर बढ़ा। इस ट्रक ने दीपक को कुचल दिया। वह ट्रक की चपेट में आ गया और ट्रक उसे करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए वहां से ले गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दीपक के सिर में चोट लगी थी। यही नहीं उसका कान भी कट चुका था। ईको कार टक्कर लगने के बाद 2 बार पलट गई। दुर्घटना के समय कार में 4 लोग सवार थे। इसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी। जबकि इस दुर्घटना में वैगनार कार में अधिक नुकसान नहीं हुआ।

घटना हो जाने के बाद ट्रकचालक ट्रक लेकर वहां से भागने लगा। ऐसे में उसने एक फाॅक्स वेगन कार को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक कार को काफी दूर तक लेकर चला गया। इस मामले में प्रदीप ने कहा कि वे दूसरी कार में मौजूद लड़कों ने ट्रक को किसी तरह से रोक दिया और प्रदीप को बचा लिया। इस दौरान ट्रक का चालक भाग निकला।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -