मैराथन के दौरान बेहोश हुए 2 प्रतिभागी, हुई मौत
मैराथन के दौरान बेहोश हुए 2 प्रतिभागी, हुई मौत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में ‘टाटा मुंबई मैराथन’ आयोजित करवाया गया। इस के चलते 74 वर्षीय एक वृद्ध सहित 2 प्रतिभागी बेहोश हो गए। फिर थोड़ी देर पश्चात् उनकी मौत हो गई। वहीं, 22 प्रतिभागियों को शरीर में पानी की कमी होने एवं अन्य कारणों के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

प्राप्त खबर के अनुसार, रविवार को प्रत्येक वर्ष की भांति यहां ‘टाटा मुंबई मैराथन’ का आयोजन करवाया गया था। दौड़ लगाने के चलते मुंबई के रहने वाले 74 वर्षीय राजेंद्र बोरा एवं कोलकाता निवासी 40 वर्ष के सुव्रदीप बनर्जी अचानक से बेहोश हो गए। आनन-फानन में दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। मगर उपचार के चलते दोनों की मौत हो गई। वहीं, दौड़ में भाग लेने वाले 22 प्रतिभागियों को भी डिहाइड्रेशन के चलते हॉस्पिटल ले जाना पड़ गया। जहां, चिकित्सकों ने सभी का उपचार किया। 

वही एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुव्रदीप बनर्जी अनुभवी मैराथन धावक थे। वह दौड़ के चलते हाजी अली जंक्शन के पास गिर गए। जबकि, राजेंद्र बोरा मरीन ड्राइव के सामने पिज्जा जॉइंट के पास गिर गए। दोनों धावकों को हॉस्पिटल ले जाया गया मगर उनकी मौत हो गई। मुंबई पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (एडीआर) के तहत मामले दर्ज किए हैं। दोनों घटनाओं की तहकीकात जारी है। इस बीच, टाटा मुंबई मैराथन में रविवार को इथियोपिया के धावकों का दबदबा रहा। गत चैंपियन हेले लेमी बेरहानु ने पुरुषों की, जबकि अबरैश मिनसेवो ने महिलाओं की दौड़ जीती। 

'इधर मंच पर रहो, नीचे नहीं जाने का', कार्यक्रम के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने IAS को लगाई फटकार

'आज भारत एक महीने में उतने कैशलेस ट्रांसक्शन करता है, जितने अमेरिका में 3 साल में होते हैं..', नाइजीरिया में बोले विदेश मंत्री जयशंकर

घर पर ऐसे तैयार करें जयपुर की मशहूर प्याज की कचौरी, इसे खाने के बाद हर कोई करेगा तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -