भाजपा कार्यकर्ता अभिजीत सरकार की हत्या मामले में 2 और गिरफ्तार, अब तक 7 अरेस्ट

कोलकाता: पश्चिम बंगाल पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता अभिजीत सरकार के हत्या केस में दो और लोगों को अरेस्ट किया है. इस मामले में अब तक सात लोगों को अरेस्ट किया गया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने कहा कि, 'दो और लोगों को अरेस्ट किया गया है. इनका नाम भी प्राथमिकी में दर्ज कराया गया था. इसके साथ ही कुल सात लोगों को अब तक अरेस्ट किया गया है. इस मामले में कुल आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी.'

जिन दो लोगों को अरेस्ट किया गया है, उनकी शिनाख्त संजय डे (26) और अभिजीत डे (25) के रूप में हुई है. दोनों नारकेलडांगा के निवासी हैं. उन्हें हुगली जिले के चंदननगर सिटी में उनके रिश्तेदारों के घर से अरेस्ट किया गया है. दोनों को शनिवार को अदालत के समक्ष प्रस्तुत करना है. दरअसल, पश्चिम बंगाल में चुनावी परिणाम आने के कुछ घंटे बाद राज्य के कई इलाकों में सियासी हिंसा भड़की थी. आधिकारिक रूप से इस हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई. इनमें से एक भाजपा कार्यकर्ता अभिजीत सरकार की भी हत्या हुई थी. 

पश्चिम बंगाल हिंसा के मामले में कलकत्ता उच्च न्यायालय ने भी सख्त रवैया अपनाया है. अदालत ने भाजपा कार्यकर्ता अभिजीत सरकार का फिर से पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया था.

सरकार का बड़ा फैसला, अब प्राइवेट अस्पतालों में भी दी जाएगी मुफ्त कोरोना वैक्सीन

तमिलनाडु के प्राइवेट अस्पतालों में भी लगेगी फ्री कोरोना वैक्सीन, सरकार ने किया ऐलान

भारी मानसून के बीच मनीला से लगभग 15,000 लोगों को किया गया शिफ्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -