विदेशी का अपहरण करने वाले दो युवक हुए गिरफ्तार
विदेशी का अपहरण करने वाले दो युवक हुए गिरफ्तार
Share:

आजकल अपराध के मामले चौकाने वाले हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह दिल्ली का है जहाँ पुलिस ने विदेशी का अपहरण करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले में बुल्गारिया मूल के पीड़ित को सकुशल छुड़वा भी लिया गया है. पुलिस का कहना है कि व्यक्ति की रिहाई के लिए अपहर्ताओं ने फोन पर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी और पकड़े गए अपहर्ताओं के कब्जे से हथियार भी मिले हैं.

इस मामले में द्वारका जिले के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) एंटो अल्फांसो ने इस बारे में एक वेबसाइट से बात की और कहा कि, "अपहर्ताओं ने विदेशी का अपहरण किया था. पीड़ित सुरक्षित है. अपहर्ताओं को दबोचने के लिए पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी भी हुई." वहीं संयुक्त पुलिस आयुक्त शालिनी सिंह ने बातचीत में बताया कि, मोहन गार्डन इलाके से 27 फरवरी की रात को विदेशी नागरिक का एटीएम के बाहर से अपहरण किया गया. बाद में आरोपियों ने विदेशी नागरिक के दोस्त को कॉल कर दो करोड़ रुपये की मांग की.'

इस मामले में अपहर्ताओं ने रुपये लेकर व्यक्ति के दोस्त को नजफगढ़ झाड़ोदा रोड पर एक सुनसान स्थान पर बुलाया था और पुलिस की टीमें उस दौरान उसको बुलाए गए स्थान पर खड़ी थी. ऐसे में उस दौरान शक होने पर आरोपियों ने जैसे ही भागने की कोशिश की वैसे ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. इस मामले में बचाव अभियान के दौरान तीन पुलिसकर्मी को चोट भी लग गई लेकिन सभी ने विदेशी नागरिक को छुड़वा लिया.

अफीम तस्कर ने लगाई फांसी, पुलिस स्टेशन में दी जान

करोड़ों की सरकारी जमीन को पट्टे पर देना चपरासी को पड़ा भारी, मिली उम्रकैद की सजा

दोषी पादरी को 16 साल की मासूम से यौन शोषण के मामले में मिली सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -