मुंबई में भवन गिरने से 2 की मौत
मुंबई में भवन गिरने से 2 की मौत
Share:

मुंबई : मुंबई में एक भवन जमींदोज हो गया। भवन गिरने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इस घटना में करीब 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग अभी भी भवन में फंसे हुए हैं। राहतकर्मियों ने मलबे से करीब 4 व्यक्तियों को बाहर निकाला। अधिकारियों द्वारा कहा गया कि केजुलिटीज़ अभी और ज़्यादा हो सकती है।

गौरतलब है कि नगर निगम में क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम द्वारा कहा गया कि इमारत कल्याण रोड के हनुमान टेकड़ी क्षेत्र में थी। यह इमारत करीब 8 बजे ध्वस्त हुई। सुबह सवेरे इमारत ध्वस्त होने के कारण लोग संभल भी नहीं पाए। हालात ये थे कि बारिश के कारण यह इमारत भरभराकर गिर गई। इमारत का कुछ हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया था।

दरअसल यह इमारत कल्याण रोड के हनुमान टेकड़ी क्षेत्र में थी और सुबह के समय यह इमारत गिर गई। इमारत गिरने की आवाज काफी तेज थी। आवाज होते ही आसपास के लोग घरों से निकलकर आए। लोगों ने घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया। इस दौरान पुलिस और आपदा प्रबंधन दल को सूचना दी गई। आपदा प्रबंधन दल ने लोगों को मलबे से निकालकर अस्पताल पहुंचाने का कार्य किया। माना जा रहा है कि अभी केजुलिटी और बढ़ सकती है। आपदा के इस काम में राष्ट्रीय आपदा मोचन बल भी जुट गया है। ठाणे व कल्याण से आपदा नियंत्रण दल भी पहुंच गया है।

दिल्ली में तीन दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -