अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. कुछ महीनों से उत्तर प्रदेश में अवैध शराब की धर-पकड़ ज़ोरों पर है. कई जगह से अवैध तरीके से प्रदेश में लाई, ले जा रही अवैध शराब को पुलिस ने जब्त किया है. अब यूपी पुलिस की तरह राजस्थान में भी अवैध शराब के कारोबारियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. प्रदेश के धौलपुर जिले की सैपऊ थाना पुलिस ने अवैध शराब के कारोबारियों को देशी शराब के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध देशी और हथकड़ शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के कब्जे से हथकढ़ कच्ची शराब के साथ देशी शराब के पव्वे भी बरामद किए है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, “बीती रात गश्त के दौरान आरोपी प्रेम सिंह निवासी विक्रम पुरा और नेमसिंह को अवैध देशी और हथकड़ शराब के साथ गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से पुलिस ने हथकड़ शराब और भारी मात्रा में देशी शराब के पव्वे बरामद किए हैं.’

पुलिस ने बताया कि, “आरोपी प्रेम सिंह लंबे समय से शराब का अवैध कारोबार कर रहा है जो इलाके में शराब का माफिया जाना जाता है, उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.” पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर, उनके खिलाफ आबकारी एक्ट में कार्रवाई शुरू कर दी है.

इंदौर के कॉलेज से 1 हज़ार स्मार्ट फोन चोरी

मुस्लिम लड़कों से बात करने पर नाबालिग लड़कियों की पिटाई

अधेड़ ने लूट के प्रयास में महिला को चाकू मारा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -