Share:
अब चीन में तहलका मचाएगी अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले दुनियाभर से कमाए 800 करोड़
अब चीन में तहलका मचाएगी अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले दुनियाभर से कमाए 800 करोड़

साउथ सुपरहीरो रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का जादू अब चीन के दर्शकों पर छाने के लिए तैयार है. जी हां! अब चायना में भी 'पक्षीराज' मोबाइल के खिलाफ जंग झेड़ने को तैयार है. लगभग 550 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ से अधिक कमाकर खूब धूम मचा दी थीं. वहीं अब यह सुपरस्टार्स की जोड़ी चायना के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने की तैयारी भी कर चुकी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 'एंथिरन' का सीक्वल है और इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन और सुधांशु पाण्डेय जैसे कलाकार भी आपको नजर आने वाले हैं और यह फिल्म अब 12 जुलाई को चीन में रिलीज के लिए तैयार है. वहीं फिल्म का पहला चायनीज पोस्टर सामने आ चुका है. 

आपको बता दें कि इस पोस्टर को अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा जानकारी दी है कि फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी. इसके साथ ही फिल्म की जून में होने जा रहे 'संघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टवल' में भी स्क्रीनिंग होनी है.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि इस फिल्म में रजनाकांत एक वैज्ञानिक और रोबोट के रोल में है तो वहीं अक्षय कुमार इस फिल्म में विलेन के रोल में है और इस फिल्म से अक्षय ने साउथ की फिल्मों में भी अपना डेब्यू किया था. साथ ही बता दें कि '2.0' की रिलीज के समय हॉलीवुड फिल्मों ने भी अक्षय और रजनीकांत की इस फिल्म के सामने घुटने टेक दिए थे और अब यह देखना होगा कि चीन के दर्शकों का इस जोड़ी को कितना प्यार मिल पाटा है. 

 

अक्षय-आमिर-सैफ-अजय ने ठुकराई थीं बॉर्डर, 22 साल पहले रोया था पूरा हिन्दुस्तान

VIDEO : पैर में गहरी चोट के बावजूद जमकर नाचती रही प्रियंका चोपड़ा

कंगना की बहन ने साधा ऋतिक की बहन पर निशाना, कहा- 'रनौत सिस्टर्स की तरह...'

हरी साड़ी में दिलकश अंदाज दिखाते नजर आईं ईशा गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -