हरी साड़ी में दिलकश अंदाज दिखाते नजर आईं ईशा गुप्ता
हरी साड़ी में दिलकश अंदाज दिखाते नजर आईं ईशा गुप्ता
Share:

इन दिनों बी टाउन की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपनी बोल्डनेस दिखाई है. जी हाँ, आजकल वह अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर कहर बरसा रही हैं और इसकी वजह उनकी तस्वीरें हैं. जी हाँ, ईशा गुप्ता अक्सर खूबसूरत और बोल्ड अवतार से सुर्खियो में बनी रहती हैं और इस बार उन्होंने साड़ी में अपना सेक्सी अंदाज दिखाया है. जी हाँ, इस बार भी ऐसा ही हुआ है कि वह बोल्ड हो गईं हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में ईशा ने अपने फैंस की नींद उड़ाने के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आकर्षक है और फिलहाल उनकी फोटो और वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं ईशा गुप्ता का लेटेस्ट लुक हाल ही में सामने आया हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं इस लुक में ईशा गुप्ता का सेक्सी और बोल्ड अवतार नजर आ रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Eid party Outfit @arpita__mehta Jewels @gehnajewellers1 @anmoljewellers @mahesh_notandass Hair @teji.singh7 Styled by @sanjanabatra @srish_27 इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं वहीं एक फोटो में वह बोल्ड लग रहीं हैं और उन्होंने लिखा है Kapil Sharma showOutfit @raw_mango Jewels @amrapalijewels Shoes @fizzygoblet Makeup @savleenmanchanda Hair @hairstories_byseema Styled by @sanjanabatra @rupangisharma इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. बीते दिनों ही ईशा गुप्ता फिल्म टोटल धमाल में नजर आईं थी. फिल्म टोटल धमाल को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था.

फिल्म टोटल धमाल में अजय देवदन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित मुख्य किरदार में हैं. वहीं ईशा गुप्ता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत फिल्म जन्नत 2 से की थी. फिल्म जन्नत 2 में वह इमरान हाशमी के साथ नजर आईं थी और इस फिल्म के बाद ही उन्हें खूब पसंद किया गया. फिलहाल वह हरी साड़ी में सेक्सी लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

सड़कों पर अंडरविअर पहने निकल गई यह सिंगर, लोग बना रहे मजाक

पुण्यतिथि विशेष : लता मंगेशकर भी है इस गायक की कायल, कहते हैं शहंशाह-ए-गजल

फिर सबसे हॉट और सेक्सी नजर आईं यह पोर्नस्टार, बड़े-बड़े बम से लूटी ली महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -