रजनीकांत-अक्षय की 2.0 जो की Baahubali वाले माह में रिलीज होगी
रजनीकांत-अक्षय की 2.0 जो की Baahubali वाले माह में रिलीज होगी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो कि एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 2.0 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में हमे रजनीकांत व अक्षय कुमार का दमदार रूप नजर आने वाला है. अभी हाल ही में इस फिल्म की अभिनेत्री एमी जैक्सन का भी लुक सभी के सामने आ चूका है. जिसमे हमे एमी जैक्सन एक रोबोटिक लुक में नजर आ रही है. वैसे भी देखा जाए तो अभी फिलहाल रजनीकांत-अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म का निर्माण चल रहा है.

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' अगले साल रिलीज होने वाली है. दक्षिण में फिल्मों के 'भगवान' माने जाने वाले रजनीकांत के चाहने वालों के लिए एक निराशाजनक ख़बर है. उनकी फिल्म 2. 0 अब अगले साल जनवरी नहीं बल्कि अप्रैल महीने में रिलीज़ होगी और इसी कारण अक्षय कुमार अब गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनी फिल्म पैडमैन लेकर आ रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन स्टारर फिल्म 2.0 अब 25 जनवरी 2018 की बजाय 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी. वैसे इसकी भी आधिकारिक घोषणा होनी है क्योंकि फिल्म का स्पेशल इफेक्ट्स का काम तब तक पूरा करना होगा. वैसे गौर करें तो इस साल का अप्रैल महीना फिल्मी हिसाब से लकी रहा था क्योंकि उसी महीने की 28 तारीख़ को बाहुबली- द कन्क्लूजन रिलीज़ हुई थी, जिसने पूरी दुनिया में बॉक्स ऑफ़िस से 1700 करोड़ रूपये से ज़्यादा की कमाई की है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -