कैलिफोर्निया के मैक्सिको से कई माह बाद निकला क्रूज

मैक्सिकन रिवेरा की ओर जा रहा एक क्रूज जहाज शनिवार को लॉन्ग बीच के बंदरगाह से रवाना हुआ। यह 17 महीने में कैलिफोर्निया से रवाना होने वाला पहला क्रूज शिप है। यह लांग बीच पर लौटने से पहले Cabo सैन लुकास और Mazatlan के मैक्सिकन बंदरगाहों में बंद हो जाएगा। बयान में कार्निवल पैनोरमा सात दिन की यात्रा पर है। 1060 फुट कार्निवल पैनोरमा 2019 में शुरू हुआ। यात्री बॉब Lechtreck ने कहा कि वह और उनकी पत्नी 11 दिसंबर, 2019 को उद्घाटन नौकायन पर थे। क्रूज उद्योग मुश्किल से मारा गया था महामारी के बाद यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है जिसके कारण कुछ जहाजों बंदरगाहों से दूर कर दिया गया।

 उद्योग ने अमेरिकी जल क्षेत्र में नौकायन शुरू करने के लिए स्वास्थ्य आवश्यकताओं पर रोग नियंत्रण और रोकथाम के लिए अमेरिकी केंद्रों से लड़ाई लड़ी है। यात्रियों को टीका लगाया जाना चाहिए, लेकिन कंपनी टीका प्राप्त करने में असमर्थ लोगों के लिए "छूट की एक छोटी संख्या" की अनुमति देगा, जिसमें 12 वर्ष से कम के बच्चे शामिल हैं, जो अभी तक पात्र नहीं हैं। कार्निवल के कोविड-19 गेस्ट प्रोटोकॉल के मुताबिक, जो लोग बिना टीका लगाए हैं, उन्हें अतिरिक्त सावधानियों का पालन करना होगा।

मेक्सिको में रुकने के बाद जहाज शुक्रवार को वापस गैल्वेस्टन, टेक्सास की ओर बढ़ गया। सकारात्मक मामले 26 चालक दल के सदस्यों और कार्निवल विस्टा पर एक यात्री के बीच थे, जो 1,400 से अधिक चालक दल और लगभग 3,000 यात्रियों, बेलीज पर्यटन बोर्ड ले जा रहा था।

24 घंटों में मिले कोविड-19 के 30 हजार 948 नए मामले, 403 मरीजों की मौत

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -