19 वर्षीय युवक ने किया 6 साल के लड़के का बलात्कार, फिर हत्या कर शव को पानी की टंकी में फेंका
19 वर्षीय युवक ने किया 6 साल के लड़के का बलात्कार, फिर हत्या कर शव को पानी की टंकी में फेंका
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु पुलिस ने 16 जुलाई को धर्मपुरी जिले के कृष्णापुरम के पास एक गांव में छह वर्षीय लड़के के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने के आरोप में 19 वर्षीय एक युवक को बुधवार को गिरफ्तार किया। लड़के के माता-पिता द्वारा उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराने के बाद, पुलिस ने तलाश शुरू की और उसी गांव के एम प्रकाश को संदिग्ध पाया। पुलिस ने कहा कि, उन्होंने प्रकाश को उठाया और पूछताछ के दौरान वह टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया। प्रकाश उन्हें गांव में एक अप्रयुक्त ओवरहेड पानी की टंकी के पास ले गया, जहां उसने लड़के के शव को छिपा दिया था।

रिपोर्ट के अनुसार, जिला पुलिस अधीक्षक स्टीफन जेसुबाथम ने कहा कि प्रकाश ने लड़के से दोस्ती कर ली थी और अक्सर उसके लिए चॉकलेट और आइसक्रीम खरीदता था। 16 जुलाई को प्रकाश लड़के को पानी की टंकी पर ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक बलात्कार किया। जेसुबाथम ने कहा कि, जब लड़का मदद के लिए चिल्लाने लगा, तो प्रकाश घबरा गया और उसने उसका गला घोंट दिया। जेसुबाथम ने कहा कि, "हत्या के बाद आरोपी ने लड़के के हाथ और पैर बांध दिए और शव को टैंक में फेंक दिया।" 

जैसे ही खबर फैली, लड़के के परिवार के दोस्तों और रिश्तेदारों ने हत्यारे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए कस्बे में सड़क जाम कर दी। जेसुबाथम के इस वादे के बाद कि कोई नरमी नहीं बरती जाएगी, भीड़ शांत हुई। पुलिस ने प्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय अदालत ने प्रकाश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया और उसे सलेम केंद्रीय जेल में भेज दिया गया।

आज अपना 500वां इंटरनेशनल मुकाबला खेलने उतरेंगे किंग कोहली, द्रविड़ बोले- युवाओं के लिए प्रेरणा हैं विराट

अंतरिक्ष अन्वेषण दिवस आज, जानिए ब्रह्मांड की खोज में क्या है भारत का योगदान

नौकरी का लालच देकर असम की 22 वर्षीय महिला को बेच डाला, फिर जिंद में करा दी जबरन शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -