विद्या बालन को मिलने वाली है खुशखबरी, जानें कैसे

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस विद्या बालन और उनके फैंस के लिए खुशखबरी हैं. दरअसल, यह खुशखबरी उनके परिवार में नए सदस्य की नहीं बल्कि किसी और चीज़ की है. फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में एक गृहणी से रेडियो जॉकी बनने की कहानी दर्शाती विद्या बालन को उनकी इस फिल्म के लिए बैंकॉक में अवार्ड मिलने वाले हैं. बैंकॉक में होने जा रहे 19वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स (आइफ़ा) में 'तुम्हारी सुलु' को अभी तक के सबसे जयादा (7) नॉमिनेशंस हासिल हुए हैं.

देश और दुनिया में भारतीय फिल्मों का प्रचार प्रसार बढ़ाने के उद्देश्य से शुरू किये गए आइफा के पुरस्कार समारोह में राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' को भी काफी नॉमिनेशंस हासिल हुए हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को अभी तक करीब पांच नॉमिनेशंस मिल चुके हैं. बात करें विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की तो इस फिल्म को बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्शन, बेस्ट स्टोरी, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग रोल मेलएंड फीमेल और बेस्ट म्यूज़िक डायरेक्शन के क्षेत्र में नॉमिनेशंस हासिल हुए हैं.

इस अवॉर्ड फंक्शन में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए स्वर्गीय श्रीदेवी को उनकी फिल्म 'मॉम' के लिए चुना गया है. इसी के साथ-साथ विद्या बालन, आलिया भट्ट, ज़ायरा वसीम और भूमि पेडणेकर भी इस रेस में शामिल हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल आइफा अवार्ड्स का आयोजन बैंकॉक के  सियम निरामित थियेटर 22 से 24 जून को किया जाएगा. इन अवार्ड्स की ग्लोबल वोटिंग भी शुरू हो चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिलाओं की स्थिति पर बोली सोनम कपूर, पिता अनिल और बिग बी को ठहराया जिम्मेदार

रणवीर सिंह की इस अदा पर फ़िदा है उनकी मस्तानी दीपिका पादुकोण

कार नहीं बल्कि ऑटो रिक्शा से काम पर जाते हैं अमिताभ बच्चन, शेयर की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -