अंग्रेजी गानें का कॉपी है नयनतारा का ये सुपरहिट सॉन्ग

साउथ इंडस्ट्री में नयनतारा अब बड़ा नाम बन चुका है. नयनतारा अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. इन दिनों उनका एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जी हाँ... तमिल फिल्म 'कोलामावू कोकिला' का गाना 'कल्याण व्यासू' इन दिनों सभी का पसंदीदा गाना बना हुआ है. सोशल मीडिया पर इस गाने की लोकप्रियता देखने को मिल रही है.

यूट्यूब पर तो कुछ समय पहले ही इस गाने को रिलीज़ किया गया था जिसे अब तक काफी अच्छे व्यूज भी मिल गए है. जहां एक ओर इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे है वही दूसरी ओर इस गाने पर कॉपी करने का भी आरोप लगा है. आरोप लगने के बाद गाने के राइटर अनिरुद्ध ने भी अपनी बात सबके सामने रखी. ऐसा कहा जा रहा है कि ये गाना इंग्लिश सॉन्ग Sanan's Don't Lie के म्यूजिक से मिलता-जुलता है.

ऐसा कहा जा रहा है कि, 'कल्याण व्यासू' कि धुन इस अंग्रेजी गाने से चुराई हुई है. इसलिये इस गाने को अब काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा है. लेकिन अब गाने के राइटर अनिरुद्ध रविचंदर ने करारा जवाब देकर सभी का मुँह बांध कर दिया है. उन्होंने कहा कि, उनके पास गाने की इस धुन का इस्तेमाल करने का लाइसेंस भी है. और सिर्फ एक ही नहीं बल्कि और भी कई गानों में इस धुन का इस्तेमाल किया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म 'कोलामावू कोकिला' साल 2018 में ही रिलीज़ हो जाएगी. वही इस गाने को अब तक रिलीज़ हुए 4 दिन हुए है और इसे साढ़े पांच मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी ने अपने हॉट डांस से मचाया तहलका

'बुर्जखलीफा' में है साउथ के इस एक्टर का घर, प्रॉपर्टी के मामले में शाहरुख़-अमिताभ भी हैं फेल

इस सुपरस्टार की एक साल में रिलीज़ हुई थी 35 फ़िल्में, बिग बी भी हैं फैन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -