अपने दोस्तों को लेकर करीना कपूर ने कही बड़ी बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि बेटे तैमूर अली खान को जन्म देने के बाद करीना कपूर की ये पहली फिल्म है ऐसे में दर्शक उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदे कर रहे है. अब इन दिनों करीना इस फिल्म का प्रमोशन बड़े ही जोरों शोरों से कर रही है. करीना का कहना है कि दोस्त उनके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर ने कहा कि मैं जीवन में हर रिश्ते को महत्व देती हूं, विशेष रूप से दोस्तों को. वे मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं. यहां तक कि अगर वे लोग न होते तो मैं शादी नहीं करती. उन्होंने मुझे हमेशा प्यार और समर्थन दिया और जीवन में मेरे साथ रहे. वे हमेशा मेरे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बने रहेंगे. बता दे कि करीना के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर, शिखा तलसानिया, स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में है.

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया गया है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इस फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हो रहे है. करीना कपूर की ये फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ हो रही है, शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. फ़िल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर ख़ान, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया जैसी अभिनेत्रियों के अलावा डिजिटल मीडिया के लोकप्रिय अभिनेता सुमीत व्यास भी हैं. फिल्म के कुछ गाने पहले से ही हिट हो गए है. अब देखना ये है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

महिलाओं की स्थिति पर बोली सोनम कपूर, पिता अनिल और बिग बी को ठहराया जिम्मेदार

अपने तेज़ गुस्से के कारण कई कंपनियां तोड़ चुकी हैं इनसे कॉन्ट्रैक्ट

सलमान का इस तरह का फिल्म प्रमोशन देख हंस पड़ेंगे आप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -